Monday, 2 December 2019

बिग बॉस के घर में विशाल संग किस तरह रहेंगी मधुरिमा? बताए गेम प्लान्स

मधुरिमा तुली, विशाल आदित्य सिंह

बिग बॉस के मेकर्स शो को लाइमलाइट में रखने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं. शो को पहले से ज्यादा धमाकेदार और इंटरेस्टिंग बनाने के लिए मेकर्स अब विशाल आदित्य सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली को वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में शो में शामिल कर रहे हैं.
बिग बॉस में जाने से पहले मधुरिमा ने क्या कहा?
बिग बॉस के घर में जाने से पहले मधुरिमा तुली ने स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में अपने गेम प्लान्स के बारे में कई बातें साझा कीं. इंटरव्यू में मधुरिमा से पूछा गया कि बिग बॉस के घर में विशाल संग उनकी किस तरह बॉन्डिंग देखने को मिलेगी? इस सवाल के जवाब में मधुरिमा ने कहा- उनके लिए विशाल के साथ एक ही घर में रहना ज्यादा मुश्किल नहीं होगा, क्योंकि वो पहले ही नच बलिए 9 के दौरान उनके साथ 4 महीनों के लंबा समय गुजार चुकी हैं.
मधुरिमा ने यह भी बताया कि वो विशाल की वजह से गोल्डन चांस मिस नहीं करना चाहती हैं. मधुरिमा ने कहा- अगर हमारी लड़ाई हुई भी तो मैं हैंडल कर लूंगी और आगे बढ़ूगीं.

मधुरिमा ने यह भी बताया कि वो अपने दिल से सारे गिले शिकवे भुलाकर साफ दिल से शो में एंट्री कर रही हैं. नच बलिए के दौरान विशाल और उनके बीच जो भी विवाद हुए वो उसे याद नहीं करना चाहती हैं.
बता दें कि नच बलिए 9 में विशाल और मधुरिमा के बीच काफी विवाद देखने को मिले थे. शो के दौरान दोनों की बीच की लड़ाइयों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. अब दर्शकों के लिए ये देखना बेहद दिलचस्प होगा कि बिग बॉस के घऱ में एक ही छत के नीचे ये दोनों किस तरह रहेंगे.