Tuesday, 3 December 2019

डॉक्टर की मौत के बाद से सहमा है परिवार, घर से बाहर तक नहीं निकल रही दिशा की बहन

हैदराबाद. यहां महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप और हत्या के बाद से पूरा देश गुस्से में उबल रहा है। वहीं, महिला डॉक्टर दिशा (बदला हुआ नाम) का परिवार अभी भी सदमे से बाहर नहीं निकल पा रहा। यहां तक कि दिशा की बहन, जिनकी हादसे से कुछ छड़ पहले महिला डॉक्टर ने बात की थी, घर से बाहर तक नहीं निकल रहीं।
एक निजी मीडिया चैनल ने दिशा के परिवार से बात की। घटना को 6 दिन बीत गए, लेकिन परिवार हर दिन उस लम्हे को याद कर रहा है। परिजनों का कहना है कि अगर पुलिस इस मामले में देरी नहीं करती तो शायद आज उनकी बेटी की जान बच जाती। 
मुख्यमंत्री नहीं पहुंचे मिलने
दिशा के पिता बताते हैं कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव अभी तक उनसे मिलने नहीं पहुंचे। हालांकि, सरकार के कुछ मंत्री मिलने पहुंचे हैं। पिता का कहना कि सीएम राव को घर पर आना चाहिए। 
हैदराबाद में रेप के बाद डॉक्टर की हुई हत्या
हैदराबाद में गुरुवार यानी 28 नवंबर को एक निर्माणाधीन पुल के नीचे वेटनरी डॉक्टर का जला हुआ शव मिला था। महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप भी हुआ था। महिला के साथ ये घटना उस वक्त घटी थी, जब वह 27 नवंबर को हैदराबाद के गच्चीबाउली से अपने घर लौट रही थी। पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनके नाम मोहम्मद आरिफ (26), नवीन (20), चिंताकुंता केशावुलु (20) और शिवा (20) है। निचली अदालत ने गिरफ्तार आरोपियों को शनिवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।
doctor murder case hyderabad, vet mobile phone still missing
ये कंटेंट UC के विचार नहीं दर्शाता है