Sunday, 1 December 2019

तमिल फिल्मों में हिट और बॉलीवुड फिल्मों में फ्लॉप हुईं ये अभिनेत्री

बॉलीवुड अभिनेत्री रीमा सेन का आज जन्मदिन है. बता दें कि वह आज यानी 29 अक्टूबर को 38 साल की हो गई हैं. रीमा ने कोलकाता से अपनी पढाई पूरी की थी और अपना करियर बतौर मॉडलिंग शुरु किया. मॉडल बनने के बाद रीमा काफी फेमस हो गईं और उन्होंने तेलुगु फिल्मों से अभिनय की दुनिया में डेब्यू किया था.

Third party image reference
वहीं रीमा ने वर्ष 2000 में सुपरहिट तेलुगु फिल्म 'चित्रम' में काम किया और इस फिल्म के बाद वह काफी फेमस हो गईं. वहीं उसके बाद रीमा ने हिंदी फिल्मों में काम किया जहाँ उन्हें खास सफलता नहीं मिला. रीमा ने साल 2001 में फरदीन खान के साथ 'हम हो गए आपके' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा और उनकी यह फिल्म फ्लॉप हो गई लेकिन हाँ उनकी एक्टिंग की खूब तारीफें की गई.

Third party image reference
वहीं इस फिल्म के बाद 2002 में उन्हें सनी देओल के साथ काम करने का मौका मिला और रीमा ने 'जाल द ट्रेप' में सनी देओल के साथ अभिनय किया. लेकिन उनकी यह फिल्म भी हिट नहीं हो पाई. उसके बाद 2003 में वह फिल्म 'आन मेन एट वर्क' में नजर आईं लेकिन इस फिल्म को भी कोई खास पसंद नहीं किया गया.

Third party image reference
वहीं उसके बाद 2006 में रीमा सेन रितेश देशमुख के साथ 'मालामाल वीकली' में नजर आई और फिर उन्होंने वापस तमिल फिल्मों की ओर रुख कर लिया. वहीं तमिल फिल्मों के बाद रीमा सेन ने फिर बॉलीवुड में कदम रखा और उन्हें असली पहचान साल 2012 में मिली, जब उन्होंने 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में किरदार निभाया. फिलहाल वह बहुत छोटे-मोटे किरदार में नजर आ जाती हैं.

Third party image reference
दोस्तों, ये पोस्ट आपको कैसी लगी ये आप हमे कमेंट करके जरुर बताएं. पोस्ट अच्छी लगे तो लाइक, कमेंट और हमें फॉलो जरुर करना.