Tuesday, 3 December 2019

गोविंदा मामा मुझे मारे- डाटें, मैं सजा के लिए तैयार हूं, लड़ाई को खत्म करें- कृष्णा अभिषेक

कृष्णा अभिषेक और गोविंदा दोनों इस वक्त खुद के बीच चल रहे विवाद के कारण चर्चा में है। कृष्णा अभिषेक ने खुले तौर पर एक नहीं बल्कि कई बार ये खुलासा किया है कि मामा गोविंदा और मामी सुनीता के साथ उनका रिश्ता अब कड़वाहट में बदल चुका है।
दोनों के बीच विवाद है जो कि सुलझने का नाम नहीं ले रहा है। यहां तक कि कुछ समय पहले गोविंदा अपनी बेटी के म्यूजिक वीडियो के प्रमोशन के लिए पत्नी सुनीता के साथ द कपिल शर्मा शो पर पहुंचे।
Krushna Abhishek ,Govinda

लेकिन कृष्णा ने इस बात का खुलासा किया कि मामी उन्हें शो में उनके साथ स्टेज शेयर करने के लिए तैयार नहीं थीं। इस वजह से उन्हें शूटिंग का सेट छोड़कर जाना पड़ा। वैसे अब कृष्णा ने एक इंटरव्यू में कहा है कि वह अब इस विवाद को लंबा नहीं बढ़ाना चाहते हैं।

किसी भी हद तक जाने के लिए

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए गए इंटरव्यू में कृष्णा अभिषेक ने गोविंदा से चल रहे मतभेद पर कहा है कि वह गोविंदा मामा और मामी सुनीता के साथ सुलह करने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

मामी मुझे बहुत प्यार करती हैं

कृष्णा ने कहा कि गोविंदा मामा और मामी सुनीता को हमें सजा देने का पूरा अधिकार है। उन्होंने हमेशा हमारी देखभाल की है। वे एक शानदार महिला हैं। इस लड़ाई के बाद मुझे अहसास हुआ कि मामी मुझसे सबसे अधिक प्यार करती है। यही वजह है कि वो मुझसे नाराज हैं।

मुझसे गले मिलकर

कृष्णा आगे कहते हैं कि आप अजनबियों से नाराज नहीं होते हैं। लेकिन मुझे लगता है कि अब इसे खत्म करना चाहिए। सारा गुस्सा भूलाकर वह बस मुझे गले लगा लें।

परिवार से अलग ना करें

कृष्णा अपना मत रखते हुए कहते हैं कि मैं चाहता हूं वो मुझे घर बुलाएं। डांटे, पीटे सवाल करें। लेकिन इस लड़ाई को खत्म करें। मैं यही चाहता हूं। मामी सुनीता और मामा गोविंदा हमें परिवार से अलग ना करें।

उनकी एंट्री से पहले

कृष्णा ने इससे पहले शो पर मामी सुनीता के आने को लेकर कहा था कि मुझे टीम ने कहा था कि सुनीता नहीं चाहती थी कि मैं उस सेगमेंट का हिस्सा बनूं। इस वजह से उनकी एंट्री से पहले मैंने अपना एक्ट खत्म किया। ये दुखद और शॅाकिंग है।

दुबई में उनकी मुलाकात

कृष्णा ने ये भी खुलासा किया कि चीची मामा और मेरे बीच 6 महीने पहले पैचअप हो गया था। एक महीने पहले दुबई में उनकी मुलाकात हुई थी। जहां पर गोविंदा ने मामी से रिश्ते सुधारने के लिए कहा था। लेकिन वो मुझसे नाराज हैं। मैं अपनी मेहनत से यहां पर हूं। मामा ने मेरी तब मदद की जब मैंने शुरुआत की। लेकिन हमने काम के लिए उनसे कभी मदद नहीं मांगी।