Sunday, 1 December 2019

ड्यू डेट से पहले सलमान की बहन ने बनाया बच्चे को जन्म देने का प्लान! भाई को देना चाहती हैं तोहफा


ऐसे हुई थी अर्पिता-आयुष की पहली मुलाकात : अर्पिता और आयुष की पहली मुलाकात 2013 में एक पार्टी में हुई थी। दोनों को एक कॉमन दोस्त ने मिलवाया था। आयुष को अर्पिता से पहली नजर में प्यार हो गया था। कई बार मिलने के बाद आयुष ने अर्पिता को एक पार्टी के दौरान सबके सामने घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया था। ये अर्पिता के लिए सबसे खास लम्हा था।


नवबंर 2014 में हुई अर्पिता की शादी : अर्पिता की हां के बाद दोनों की फैमिली आपस में मिली और इनकी शादी फिक्स हो गई थी। हल्दी और मेहंदी की रस्में 16 नवंबर, 2014 को मुंबई में बांद्रा स्थित सलीम खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में की हुई थी। इसी दिन होटल ताज में संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया और अगले दिन खान परिवार हैदराबाद रवाना हो गया, जहां 18 नवंबर को फलकनुमा पैलेस में अर्पिता और आयुष शादी की बंधन में बंधे।


शादी के दो साल बाद मां बनीं अर्पिता : शादी के दो साल बाद 30 मार्च, 2016 को अर्पिता ने बेटे आहिल को जन्म दिया। अर्पिता के मां बनने की जानकारी उनके जीजा अतुल अग्निहोत्री ने सबसे पहले सोशल मीडिया पर शेयर की थी। बता दें कि अर्पिता अब दोबारा मां बनने जा रही हैं। हाल ही में हुए आईफा अवार्ड्स इवेंट के दौरान खुद आयुश शर्मा ने बताया- 'हम सभी काफी ज्यादा एक्साइटिंग है। अर्पिता के साथ मेरी जर्नी काफी शानदार है। हम दोनों अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने वाले है।'


सलीम की गोद ली बेटी हैं अर्पिता : अर्पिता मशहूर राइटर सलीम खान की गोद ली हुई बेटी हैं। 1981 में हेलन से शादी के बाद सलीम खान ने उन्हें बहुत कम उम्र में गोद लिया था। कहा तो ये भी जाता है कि हेलन ने अर्पिता को फुटपाथ से उठाया था, जब उनकी वास्तविक मां की मौत हो गई थी। अफवाहों से हटके सलीम खान उन्हें अपनी सगी बेटी की तरह मानते हैं।

मुंबई। सलमान खान की बहन अर्पिता दोबारा मां बनने वाली हैं। अर्पिता के बेबी डिलीवरी शेड्यूल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्पिता खान अपने भाई सलमान के बर्थडे के दिन ही बच्चे को जन्म दे सकती हैं। एक पॉपुलर वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, अर्पिता और आयुष ने बेबी के लिए 27 दिसंबर का दिन सिलेक्ट किया है। दरअसल, इसी दिन सलमान का बर्थडे है। अर्पिता अपने भाई के बर्थडे को खास बनाना चाहती हैं, इसलिए उन्होंने 27 दिसंबर को सिजेरियन डिलिवरी का फैसला किया है।