Monday, 27 January 2020

टीम इंडिया की बस में आज भी खाली रहती है एमएस धोनी की सीट, युजवेंद्र चहल ने बताया इसके पीछे का कारण


भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी आईसीसी वर्ल्ड के सेमीफाइनल में टीम की हार के बाद से ही क्रिकेट से ब्रेक पर हैं और जुलाई 2019 के बाद क्रिकेट मैदान पर नहीं देखा गया है। धोनी भले ही टीम इंडिया से बाहर है, लेकिन आज भी टीम बस में उनकी सीट पर कोई नहीं बैठता और वह आज भी खाली रहती है।
इस बात का खुलासा टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने किया। युजवेंद्र चहल ने 'चहल टीवी' पर दिखाया कि टीम बस की उस सीट पर आज भी कोई नहीं बैठता, जिस पर धोनी सफर करते थे।
दरअसल, बीसीसीआई ने चहल टीवी का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें चहल भारतीय क्रिकेट टीम की बस में बैठकर खिलाड़ियों से बात करते दिख रहे हैं। भारतीय टीम ऑकलैंड में दो मैच जीतने के बाद हैमिल्टन जा रही थी, जहां उसे सीरीज का तीसरा मैच खेलना है।
MUST WATCH: We get you Chahal TV from the Bus! 🚌
This one is en route from Auckland to Hamilton 😎😎 - by @RajalArora @yuzi_chahal

Full Video here ➡️➡️ https://bit.ly/37wJorg 
757 people are talking about this
वीडियो के अंत में चहल बस की उस आखिरी सीट पर जाते हैं, जहां धोनी बैठा करते थे। सीट की तरफ इशारा करते हुए चहल ने कहा, 'एक बंदे हैं, जो कभी चहल टीवी पर नहीं आए, बहुत आना चाहते थे और तड़पते थे, लेकिन हमने कहा नहीं भैया, अभी नहीं। ये जहां जो एक लेजेंड बैठते थे, माही भाई (एमएस धोनी), अब भी यहां कोई नहीं बैठता है। हम उन्हें बहुत मिस करते हैं।'

बता दे कि धोनी पिछले साल इंग्लैंड में आयोजित आईसीसी वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में आखिरी बार टीम इंडिया की ओर से खेलते हुए नजर आए थे। इसके बाद उन्होंने क्रिकेट से ब्रेक लेकर टेरिटोरियल आर्मी के साथ ट्रेनिंग किया और फिर उसके बाद से ही क्रिकेट मैदान से दूर हैं। इस बीच कई बार धोनी की टीम में वापसी और संन्यास को लेकर चर्चा होती रही है।