Monday, 27 January 2020

ऋषभ पंत को लेकर अब पूर्व खिलाड़ी रिकी पोंटिंग ने कर डाली बड़ी भविष्यवाणी


जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। जब से केएल राहुल ने भारतीय टीम की विकेटकीपर बल्लेबाज़ की भूमिका में आए हैं तब से ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिल रहा है । यही नहीं ऋषभ पंत के क्रिकेट करियर पर संकट के बादल हैं। ऋषभ पंत को लेकर कई दिग्गज खिलाड़ियों के बयान आ रहे हैं ।
अब पूर्व कंगारू खिलाड़ी रिकी पोंटिंग ने भी पंत को लेकर बड़ी बात कही है । उन्होंने ऋषभ पंत का समर्थन किया है। रिकी पोंटिंग को उम्मीद है कि पंत जल्द ही प्लेइंग इलेवन में वापसी करेंगे। गौरतलब है कि ऋषभ पंत के लिए पिछला कुछ समय बढ़िया नहीं रहा है पहले जहां उन्हें खराब फॉर्म की वजह से आलोचना का शिकार होना पड़ा, वहीं अब उनको टीम में मौका नहीं मिल रहा है।
ऋषभ पंत के लिए इस खराब समय में रिकी पोंटिंग जैसे दिग्गज खिलाड़ी का समर्थन में आना बहुत बड़ी बात हो जाती है । एक फैन द्वारा पंत को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में रिकी पोंटिंग ने कहा पंत युवा खिलाड़ी हैं जिसके पास बहुत टैलेंट है। आईपीएल के दौरान मैं उसके साथ फिर काम करूंगा।
मुझे पूरी उम्मीद है कि भारतीय टीम में उनकी वापसी हो जाएगी। बता दें कि टीम इंडिया इन दिनों न्यूजीलैंड दौरे पर जहां पांच टी 20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है। पहले दो मुकाबलों में तो ऋषभ पंत को मौका नहीं मिला, पर क्या तीसरे टी 20 मैच में ऋषभ पंत को मौका मिलेगा यह बात पूरी तरह साफ नहीं है।