Thursday, 6 February 2020

आमिर के साथ फिल्म करने के बाद हो गया 220 करोड़ का नुकसान,अब बिना मेकअप आई स्कूल में पढ़ाने

आमिर की यह हीरोइन ने जब उनके साथ दूसरी फिल्म की तो वो बुरी तरह से फ्लॉप हो गयी और इसे 220 करोड़ का नुकसान झेलना पड़ा, इन दिनों सना फिल्मों से ज्यादा अपने ग्लैमर की वजह से सुर्खियां बटोर रही है। हाल ही में फातिमा काफी सिंपल साड़ी वाले लुक में एक स्कूल में पढ़ाने आई, इसकी वजह भी हम आपको आगे बताएंगे।

Third party image reference
बिना मेकअप आई स्कूल में पढ़ाने
28 साल की फातिमा सना खूबसूरती और हॉटनेस में कई बड़ी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ती है। फातिमा पिछले कुछ समय से फिल्मों में नजर नही आ रही है। लेकिन इन दिनों वो अपनी नई फिल्म 'लूडो' की शूटिंग कर रही है जिसके एक शॉर्ट के लिए वो बिना मेकअप किये ही स्कूल में पढ़ाने आ गई।

Third party image reference
सना इतनी खूबसूरत है कि एक सिंपल साड़ी पहनकर भी वो किसी अप्सरा से कम नही लग रही थी, सना की जब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर आई तो उनके फैंस उनका यह लुक देख दीवाने हो गए है। फातिमा मेहँदी कलर की साड़ी और खुले बालों में बहुत ही गॉर्जियस लग रही थी। कैमरामैन ने उनके इस लुक को अपने कैमरे में कैद कर लिया।

Third party image reference
आमिर के साथ फिल्म करने के बाद हो गया 220 करोड़ का नुकसान
फातिमा ने आमिर के साथ दंगल जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म करके एक इतिहास रच दिया था। जिसके बाद आमिर ने भी खुश होकर अपने साथ फिल्म करने का एक और सुनहरा अवसर दिया और फिर उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म "ठग्स ऑफ हिंदुस्तान" रिलीज हुई। फातिमा को आमिर के साथ यह फिल्म करना काफी महंगा पड़ गया और फिल्म रिलीज होने के बाद अपना बजट तक नही निकाल पाई जिसकी वजह से इसे 220 करोड़ का नुकसान हो गया। गौरतलब है कि इस साल वो फिल्म लूडो में नजर आने वाली है।