Wednesday, 5 February 2020

शादी की सालगिरह पर पत्नी के हाथ-पैर बांधकर मुंह पर लगा दिया टेप और...



हाल ही में जुर्म का जो मामला सामने आया है उसका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।
नई दिल्ली। हाल ही में जुर्म का जो मामला सामने आया है उसका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस मामले में एक औरत को उसके पति और सास के जरिए हाथ-पैर बांधकर बुरी तरह से पीटते हुए दिखाया गया है। वीडियो में जो पीड़िता नजर आ रही है, उसका नाम खुशबू बताया जा रहा है। वहीं, उसकी धुनाई उस दिन हुई जिस दिन उसकी शादी की पूर्व सालगिराह थी।
मामले में ये कहा जा रहा है कि, ''खुशबू का विवाह बीते वर्ष 26 जनवरी को चिरंजी से हुआ था। विवाह के पश्चात से ही खुशबू के ससुराल वाले उसे काफी तंग कर रहे थे और उसका पति भी उसकी मदद नहीं करता था। खुशबू ने पूर्व भी ससुराल वालों से प्रताड़ित होकर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी, किन्तु उस वक्त आपसी-समझौते से मामला सुलझ गया था।''

इसी संग मामले में अब यह इल्जाम है कि ''खुशबू के ससुराल वाले कुछ दिन तो ठीक रहे और फिर कुछ दिन के पश्चात फिर से उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। शादी की सालगिराह वाले दिन भी खुशबू की सास और उसके पति ने पूर्व तो उसके हाथ-पैर बांध दिए। फिर उसके मुंह पर टेप लगा डाली, जिससे उसकी चीखने की आवाज बाहर तक न जाए।
इसके बाद दोनों ने उसे काफी बेरहमी से धुनाई की।'' मामले में यह सब होने के अगले ही दिन खुशबू अपने मायके पहुंची और उसने अपने मां-बाप को आपबीती सुनाई। तत्पश्चात खुशबू के घरवालों ने ससुराल वालों के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई है। कहा जा रहा है पुलिस मामले की छानबीन में लग चुकी है।