Wednesday, 5 February 2020

भरी मंच पर टीचर ने महिला शिक्षक को किया KISS, चुम्मा वाला वीडियो हो रहा है धांय-धांय वायरल

एक ठरकी टीचर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मंच पर बैठा एक टीचर सबके सामने बगल में बैठी महिला शिक्षक को चुम्मा लेते हुए देखा जा रहा है.
अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो के वायरल होने पर स्कूल के प्रिंसिपल का कहना है कि जांच के बाद आरोपी टीचर पर एक्शन लिया जाएगा.
पूरा मामला राजस्थान के हिंडौन के करसौली उच्च माध्यमिक विद्यालय का है. यहां पर व्यवसायिक शिक्षा एक्स्पोजर कैंप का कार्यक्रम चल रहा था. इस दौरान एक महिला वक्ता बालिकाओं को व्यवसायिक शिक्षा के उपयोग और आवश्यकता के बारे में जानकारी दे रही थी. उसके साथ विद्यालय की एक शिक्षिका भी मंच पर बैठी थी. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि तभी एक पुरुष शिक्षक मंच पर आकर एक महिला शिक्षिका के बराबर में बैठ जाता है और अचानक उनके गाल के करीब अपना मुंह ले जाकर कुछ कहने का बहाना बनाकर चुम्मा ले लाता है.
इसके बाद पूरा शिविर ठहाको से गूंज उठता है. घटना के बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद मामले को लेकर मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी गणपत लाल मीणा ने बताया कि उन्होंने मामले का जानकारी में आने के बाद जांच कराकर दोषी शिक्षक के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की बात कही है.