Wednesday, 5 February 2020

धोनी एक नए अवतार में- दोस्तों को खिला रहे गोलगप्पे, वीडियो VIRAL


  • धोनी ने विश्व कप के बाद से अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है
  • ...हाल ही में मालदीव में वॉलीबॉल खेलते देखे गए थे
भारत को दो विश्व कप दिलाने वाले कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडिया वायरल हो रहा है, जिसमें वह नए अवतार में दिख रहे हैं. धोनी वीडियो में अपने पूर्व साथियों रुद्र प्रताप सिंह और पीयूष चावला को पानी पूरी (गोलगप्पे) परोस रहे हैं.
एक यूजर ने ट्विटर पर यह वीडियो शेयर किया है जिसके साथ लिखा है, 'सीधे मालदीव से. हमारा रॉकस्टार पानी पूरी बना रहा है.' जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ कई लोगों ने इसकी तारीफ की.
Straight outta Maldives, our rockstar is seen making a couple of pani puris!👨‍🍳

Our favorite chat just became even more delectable! 🥰🤤 @msdhoni
225 people are talking about this
एक यूजर ने लिखा, 'पीयूष चावला को धोनी के साथ देखना दिलचस्प है.' एक और शख्स ने लिखा, 'बुहत प्रतिभावान माही.' एक और यूजर ने ट्वीट किया, 'वो भाग्यशाली हैं.. मुझे जलन हो रही है.'
इससे पहले पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी दुनिया की चकाचौंध से दूर अपने दोस्तों के साथ मालदीव में वॉलीबॉल खेलते देखे गए. सोशल मीडिया पर वह वीडियो वायरल हुआ, जिसमें धोनी मालदीव में अपने दोस्तों के साथ वॉलीबॉल खेलते देख जा रहे हैं.
For the ones who wanted to see in Action. Here he is, playing some beach volleyball in .
23 people are talking about this

वीडियो में पूर्व कप्तान धोनी काले रंग के टी-शर्ट पहने हुए हैं और अपने दोस्तों के साथ समुद्र तट पर फुर्सत के पल बिताते दिख रहे हैं. धोनी ने पिछले साल इंग्लैंड में हुए विश्व कप के बाद से कोई भी अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है. अब वह बीसीसीआई की कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से भी बाहर हैं.