Sunday, 29 March 2020

सलमान खान को उनकी ही बालकनी में मारना चाहता था ये कुख्यात शूटर, ली थी 30 लाख की सुपारी

उत्तर प्रदेश की पुलिस ने एक ऐसे शूटर को गिरफ्तार किया है जो बॉलीवुड के दबंग खान की हत्या करने वाला था। उसने इसके लिए 30 लाख रुपये की सुपारी भी ली थी। सुपारी किलर का नाम रवि मलिक उर्फ भूरा है। पुलिस ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा से आठ करोड़ रुपये की लूटपाट करने वाले बदमाश शक्ति नायडू को पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया है।

Third party image reference
दरअसल, 18 फरवरी को मेरठ के कंकरखेड़ा की वैष्णो धाम कॉलोनी में पुलिस की नायडू से सीधी मुठभेड़ हुई, जिसमें पुलिस की गोली से नायडू की मौत हुई। वहीं नायडू का साथ रवि उर्फ भूरा फरार हो गया था। रवि पर भी एक लाख का इनाम था। शुक्रवार को रवि पुलिस के हत्थे चढ़ गया। दोनों शातिर अपराधियों के निशाने पर फिल्मी सितारे और हवाला से जुड़े कई लोग थे।
रवि उर्फ भूरा राजस्थान के कुख्यात बदमाश का शूटर रह चुका है। संपत नेहरा ने 2018 में हैदराबाद में फिल्म अभिनेता सुपर स्टार सलमान खान की हत्या की सुपारी ली थी। संपत नेहरा, लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ा था। संपत बदमाश सलमान खान को अपने घर की बालकनी से मारने की योजना बनाई थी। जोकि सलमान अक्सर दिन में बिना सुरक्षा के अपने फैंस से मिलने बालकनी में आते थे।

Third party image reference
संपत बदमाश का ये सोचना था कि उन्हें आसानी से वहीं मारा जा सकता था। फिलहाल संपत तिहाड़ जेल में बंद है, वहीं भूरा को मुंबई, पंजाब सहित कई राज्यों की पुलिस तलाश रही थी।

Third party image reference
वहीं, शक्ति नायडू ने अपने साथियों के साथ मिलकर 2014 में दिल्ली के लाजपत नगर इलाके में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा से आठ करोड़ रुपये लूटे थे। इसके अलावा भी नायडू गैंग ने कई फिल्मी सितारों से लूट की और खुद भी फिल्मी दुनिया में जाने के सपने देखने लगा। नायडू का गैंग दिल्ली तक है जबकि संपत नेहरा का पंजाब में बड़ा नेटवर्क है।