Sunday, 29 March 2020

बिना शादी पाक खिलाड़ियों के संग रहती थी ये भारतीय अभिनेत्रियां, नंबर 3 हो गई थी प्रेग्नेंट

साल 1947 के विभाजन के बाद से ही भारत और पाकिस्तान के रिश्ते कुछ खास ठीक नहीं चल रहे थे, लेकिन पिछले कुछ सालों से भारत और पाकिस्तान का रिश्ता पूरी तरह से खत्म हो चुका है, आज के समय मे न ही कोई पाकिस्तानी कलाकार भारतीय फिल्मों मे काम कर रहा है, और न ही भारत और पाकिस्तान का कोई क्रिकेट मैच हो रहा है। लेकिन कुछ सालों पहले यह सब नार्मल था, भारत और पाकिस्तान का क्रिकेट मैच भो होता था, और पाकिस्तानी कलाकार भारतीय फिल्मों मे काम भी करते थे। कई ऐसी अभिनेत्रियां भी थीं, जिनका पाकिस्तानी क्रिकेटरों से अफेयर भी था। आइये आज हम आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे मे बताते हैं।

बिना शादी पाक खिलाड़ियों के संग रहती थी ये भारतीय अभिनेत्रियां, नंबर 3 हो गई थी प्रेग्नेंट
Third party image reference
1:- तमन्ना भाटिया
तमन्ना भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री हैं। तमन्ना ने अपने करियर मे अब तक कई साउथ और बॉलीवुड की हिट फिल्मों मे काम किया है। फिल्मों के अलावा यह अपने अफेयर को लेकर भी चर्चा मे रही हैं। तमन्ना पाक क्रिकेटर अब्दुल रज़्ज़ाक़ के रिलेशन मे थीं, अब्दुल रज़्ज़ाक़ और तमन्ना भाटिया की मुलाक़ात दुबई के एक ज्वेलरी शॉप मे हुई थी, और वहीं दोनों एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे। इन दोनों के अफेयर की खबरें मीडिया मे आग की तरह फैल गई थी। क्योकि अब्दुल रज़्ज़ाक़ पहले से ही शादीशुदा थे। कई सालों बाद फिर इनका ब्रेकअप हो गया।

Third party image reference
2:- सुष्मिता सेन
बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सुष्मिता सेन 44 साल की उम्र मे भी कुवांरी हैं, और अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ लिव-इन मे हैं। रोहमन शॉल से पहले सुष्मिता सेन ने कई लोगों को डेट किया है। जिसमे पाक क्रिकेटर वसीम अकरम भी शामिल है। पू्र्व पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम की बीवी के इंतकाल होने के बाद सुष्मिता सेन और वसीम अकरम के अफेयर की चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हुई थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उसी साल के अंत तक दोनों शादी करने वाले थे। हालांकि उन दोनों की कभी शादी नहीं हो पाई।

Third party image reference
3:- अर्शी खान
साल 2015 में अर्शी खान और क्रिकेट अफरीदी के अफेयर की खबरें सामने आईं थीं। इसके बाद साल 2016 में अफरीदी के बच्चे की मां बनने की खबर सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई थीं। अर्शी खान ने IndiaNewsNetwork.IN को एक इंटरव्यू मे कहा था कि उसने और अफरीदी ने दोनों ने सीक्रेट शादी की थी, लेकिन अब अफरीदी उसे कबूल नहीं कर रहे हैं। अर्शी ने अपना एक वीडियो भी जारी किया था, जिसमें उसने कहा था कि अर्शी बदनाम हुई अफरीदी तेरे खातिर। यही नहीं अर्शी ने कहा था कि कुछ कारणों से उनका गर्भपात हो गया था, लेकिन उनके गर्भ में पलने वाला बच्चा अफरीदी का था।