Saturday, 21 March 2020

बड़ी खबर: टीम इंडिया के बाद BCCI ने भी की धोनी की छुट्टी, फैंस हुए नाराज

भारतीय टीम को विश्व में नंबर वन बनाने वाले एमएस धोनी का सफर अब आखरी पड़ाव में है। धोनी के पहले टीम से बाहर करने के बाद अब बीसीसीआई ने अपनी भी लिस्ट से बाहर कर दिया है। बता दें कि एमएस धोनी को वनडे वर्ल्डकप से टीम में नही शामिल किया गया है।

बड़ी खबर: टीम इंडिया के बाद BCCI ने भी की धोनी की छुट्टी, फैंस हुए नाराज
Third party image reference
ऐसे में BCCI ने अपनी ऑफिसियल वेबसाइट में अपडेट करते हुए एक बड़ा संकेत दे दिया है। दरअसल शुक्रवार को BCCI के इंस्टाग्राम पेज इंडियन क्रिकेट टीम के 13 मिलियन (1 करोड़ 30 लाख) फॉलोअर्स हो गए थे। जिसके बाद BCCI ने सभी फैंस को धन्यवाद मैसेज पोस्ट किया। जिसमें BCCI ने 9 भारतीय क्रिकेटरों की फोटो लगाई थी।

Third party image reference
इस पोस्टर में विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, रोहित शर्मा, केएल राहुल, शिखर धवन और श्रेयस अय्यर थे। वहीं महिला क्रिकेट टीम से स्मृति मंधाना, हरमनप्रीत कौर, पूनम यादव की भी तस्वीर थी। इस पोस्टर में धोनी की तस्वीर नहीं लगी थी जिसको देखने के बाद भारतीय क्रिकेट फैंस काफी नाराज हो गए।

Third party image reference
वहीं अगर क्रिकेट एक्सपर्ट की मानें तो भारतीय टीम में एमएस धोनी की वापसी होना लगभग मुश्किल है। क्योंकि भारत के दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर और वीरेन्द्र सहवाग मानते है कि भारतीय टीम धोनी से अब आगे निकल चुकी है। वहीं धोनी का BCCI के साथ करार भी खत्म हो चुका है। ऐसे में अब धोनी की वापसी होने के चांस कम है।