Friday, 27 March 2020

ऋतिक रोशन के घर पर वापस आने के बाद ऐसे गुजर रहे हैं सुजैन खान के दिन, शेयर की जुहू बीच की फोटो


कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण लगातार बढ़ रही मरीजों के संख्या और इस महामारी के कारण हो रही मौतों के बीच एक अच्छी खबर ये बॉलीवुड से सुनने के मिली कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और उनकी पूर्व पत्नी सुजैन (Sussanne Khan) ने बच्चों को लिए फिर से साथ रहने का फैसला कर लिया है. दोनों तलाक के बाद अलग-अगल हो गए थे, लेकिन अपने बच्चों को पूरा समय देते थे. लोग जहां क्‍वारंटाइन पीरियड में हैं, वहीं, ऋतिक की पूर्व पत्‍नी सुजैन अब उनके साथ शिफ्ट हो गईं हैं. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो काफी वायरल हो रही है.

हाल ही में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की पूर्व पत्नी सुजैन खान (Sussanne Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में उनके घर के बाहर का व्यू दिखाई दे रहा है. फोटो जुहू बीच की है. जैन ने इस फोटो की लोकेशन जुहू डाली हुई है. साथ ही उन्होंने जुहू बीच लॉकडाउन हैशटैग डाला हुआ है.

मजाकिया अंदाज में कैप्शन लिखते हुए उन्होंने कहा, 'एक और ब्रेकिंग न्यूज पर, जीवनकाल में एक बार, तटों पर कबूतर सम्मेलन कल अच्छी तरह से चला.'



कुछ और भी तस्वीरें सुजैैन ने शेयर की हैंं. ये तस्वीरें ऋतिक के घर की हैं, फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा 'मेरा टेम्पररी घर में ऑफिस बहुत दिलचस्प तरीके से बनाया गया है. फनी बात ये है कि इसे सोफे की फ्लैट कुशन और कॉफी टेबल के फट्टे साथ में रखकर बनाया गया है. इसके सामने अरेबियन समुद्र और का खाली बीच का खूबसूरत दृश्य है, जिसका आदी मुझे नहीं होना चाहिए.'



सुजैन ने आगे बताया कि कैसे वे रोज आगे बढ़ने और कुछ नया करने का प्लान लेकर तैयार हैं. इसी के साथ वे अपने बच्चों के संग भी समय बिताने वाली हैं.

आपको बता दें कि ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने साल 2000 में शादी की थी. दोनों के दो बेटे रेहान और रिदान हैं. साल 2014 में दोनों ने आपसी सहमती से तलाक ले लिया था. तलाक के बाद दोनों ने दोस्त रहने का फैसला किया.