Saturday, 28 March 2020

सुरेश रैना के मुरीद हुए पीएम नरेंद्र मोदी, दिया बड़ा बयान


कोरोना वायरस की वजह से दुनियाभर में हाहाकार मचा हुआ है. दुनिया की हर सरकार अपने नागरिकों को बचाने की कोशिश में जुटी हुई है. इस समय भारत सरकार भी कई कड़े कदम उठा रही है. साथ ही भारत सरकार ऐसी मुश्किल घड़ी में अपने नागरिकों की मदद के लिए हर संभव कोशिश कर रही है. कोरोना वायरस के विरुद्ध जंग में भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने 52 लाख रुपए दान किए जिसके बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने सुरेश रैना को सलाम किया और अब अलग अंदाज में उन्हें शुक्रिया अदा किया.
पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा- क्या अर्धशतक लगाया है. सुरेश रैना ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए बताया कि हमें कोरोना वायरस को हराने के लिए अपना योगदान देना होगा. मैंने कोरोना वायरस से निपटने के लिए 52 लाख रुपए दिए हैं. 31 लाख रुपए पीएम केयर फंड और 21 लाख रुपये यूपी मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में दिए हैं.
सुरेश रैना के इस नेक काम के लिए हर कोई उन्हें सलाम कर रहा है. हालाांकि धोनी-विराट जैसे बड़े क्रिकेटर इस समय फैंस के निशाने पर हैं जिन्होंने अभी तक कोई आर्थिक मदद नहीं की है. ऐसी खबर आई थी कि धोनी ने महज एक लाख रुपए का दान दिया है. लेकिन साक्षी ने इन खबरों को झूठा बताया. बता दें कि सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका ने 23 मार्च को एक बेटे को जन्म दिया जिसका नाम रियो रखा गया है. सुरेश रैना दूसरी बार पिता बने हैं.