Saturday, 21 March 2020

कप्तान कोहली ने किया जनता कर्फ्यू का समर्थन, क्रिकेट को लेकर सोशल मीडिया पर बने जोक्स

नमस्कार दोस्तों आपका हमारे चैनल क्रिकेट यूवी में एक बार फिर से स्वागत, जैसा कि आप सब लोगों को पता ही होगा कि पूरे देश में कोरोनावायरस नामक बीमारी चल रही है. और इसको लेकर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता को रविवार के दिन जनता कर्फ्यू रखने का आग्रह किया है।

कप्तान कोहली ने किया जनता कर्फ्यू का समर्थन, क्रिकेट को लेकर सोशल मीडिया पर बने जोक्स
Third party image reference
जनता करके को लेकर भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर फैन से अपील की है और नरेंद्र मोदी का समर्थन करने का फैसला लिया है इसको लेकर सोशल मीडिया पर बहुत ही मजेदार जोक्स बने हैं।
कप्तान कोहली के ऊपर बने यह जोक्स

Third party image reference
22 मार्च 2020 यानी रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुबह 7:00 बजे से रात 9:00 बजे तक घर से बाहर ना निकलने का आग्रह किया है। क्योंकि भारत में पुराना बारिश के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं जिसके बाद नरेंद्र मोदी ने जनता कर्फ्यू मुहिम चलाने का आग्रह किया है। महिम के समर्थन करते हुए विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर घर से बाहर ना निकलने का आग्रह किया है। क्योंकि भारत में 200 के लगभग कोरोना पॉजिटिव मामले पहुंच चुके हैं।

Third party image reference
विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर रविवार के दिन घर से बाहर ना निकलने का आगरा करते हुए इस जनता कर्फ्यू का समर्थन किया है।
दोस्तों आप हमें कमेंट करके बताएं कि क्या आप कप्तान विराट कोहली का साथ देंगे या नहीं कमेंट बॉक्स में अपनी राय जरूर दें धन्यवाद