Friday, 27 March 2020

मेड के न आने पर शिल्पा शेट्टी ने पकड़ा झाड़ू और फिर ऐसे की एक्सरसाइज, वीडियो वायरल


इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर सेलेब्स के काम करने वाले वीडियो (video) खूब देखे जा रहे हैं. लॉकडाउन होने के बाद से सेलेब्स अपने घर का काम खुद करने को मजबूर हो गए हैं, क्योंकि घर में काम करने वाले नहीं आ पा रहे हैं. हाल ही में कटरीना कैफ अपने घर में झाड़ू लगाते हुए दिखीं थी. इसके बाद अदा शर्मा ने भी घर की सफाई की और खबरों में छा गईं. घर में काम करने की रेस में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का नाम भी जुड़ गया है. उन्होंने भी हाथ में झाड़ू पकड़ ली है. शिल्पा का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

कोरोनावायरस के कारण पूरा देश लॉकडाउन हैं और इसी वजह से लोग अपने घरों में कैद हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के घर पर भी उनकी सरवेंट नहीं आ पा रहे हैं, जिसकी वजह से उन्हें इन दिनों काम करना पड़ रहा है. हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने अपने पूरे गार्डन की अकेले सफाई की है जिस दौरान अपनी बाई को भी मिस किया.

शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया. इसमें शिल्पा वर्कआउट के बदले अपने गार्डन की सफाई करती हुई दिख रही है. सफाई करते हुए वीडियो के साथ शिल्पा ने अपने सभी वर्कर्स के लिए एक भावुक पोस्ट भी लिखा है.



उन्होंने लिखा- पिछले कुछ दिनों से अपने गार्डन की सफाई कर रही हूं. ऐसे ही समय में हमें इस बात का एहसास होता है. हमारी जिंदगी हमारे हाउस हेल्पर्स और स्टाफ की बदौलत कितनी आसान हो जाती है. आज मैं उन सभी लोगों की शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मेरी जिंदगी आसान बनाई है. इन्हीं लोगों की वजह से हम बाहर निकल पाते हैं और अपने सपनों को साकार कर पाते हैं. जब सब कुछ पहले की तरह हो जाएगा तो मेरा सभी से निवेदन है कि आपके घर में काम कर रहे कर्मचारियों के महत्व को सराहें और उनकी तारीफ करें.

उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ वीडियोज शेयर की है, जिनमें वो राज कुंद्रा, शमीता शेट्टी और बेटे के साथ कैरम बोर्ड खेलती और मस्ती करती दिख रही हैं. आपको बता दें शिल्पा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

हाल ही में वो दोबारा सेरोगेसी के जरिए मां बनीं हैं. उन्होंने अपनी बेटी समीषा की एक नई तस्वीर उसके 40 दिन के होने पर की थी, जिसमें उन्होंने अफसोस जताया था कि कोरोनावायरस के कारण को बच्ची के साथ मंदिर नहीं जा सकीं. इस तस्वीर में समीषा के अलावा राज कुंद्रा और उनका बड़ा बेटा वियान भी नजर आ रहा है.