Sunday, 29 March 2020

टिक टॉक गर्ल को आखिर क्यों पुलिस ने भेजा सलाखों के पीछे ?


सूरत. पहले भी विवादों में रही सूरत टिक टॉक गर्ल कीर्ति पटेल को पूणागाम पुलिस ने एक युवक पर जानलेवा हमला करने के मामले में गिरफ्तार किया है।
पुलिस के मुताबिक सूरत की टिक टॉक गर्ल कीर्ति पटेल ने हनु चावड़ा के साथ मिल कर सोमवार रात रघु बोलिया पर जानलेवा हमला किया था। रघु को कीर्ति द्वारा बनाए जा रहे विवादित वीडियो पर आपत्ति थी, जिसे लेकर उसने शिकायत की थी। इस बात को लेकर विवाद होने पर हनु भरवाड़ ने दोनों के बीच समझौता करवाया था। उसके बाद कीर्ति के वीडियो को लेकर फिर विवाद हो गया। रघु सोमवार बातचीत के लिए सोमवार रात आठ बजे परवत पाटिया कुशल दर्शन सोसायटी के सामने पहुंचा। कीर्ति और हनु भी एक कार में वहां आ गए।
आरोप है कि दोनों पक्षों में कहा-सुनी हुई और कीर्ति के कहने पर हनु भरवाड़ ने धारदार हथियार से रघु के सिर पर वार कर दिए। गंभीर हालत में रघु को निजी अस्पताल पहुंचाया गया। रघु के मित्र की प्राथमिकी पर मामला दर्ज कर पुलिस ने मंगलवार सुबह कीर्ति को गिरफ्तार कर लिया। देर शाम उसे अदालत में पेश किया गया, जहां उसकी जमानत याचिका खारिज हो गई। उधर, कीर्ति ने रघु और उसके मित्रों के खिलाफ बेवजह विवाद करने और धमकाने की प्राथमिकी दर्ज करवाई है।
वन वभिाग ने लगाया था जुर्माना
कीर्ति पटेल के एक उल्लू का वीडियो बनाने पर वन विभाग ने उसके खिलाफ कार्रवाई की थी। संरक्षित प्राणियों की श्रेणी में आने वाले उल्लू का वीडियो बनाने के लिए उस पर १५ हजार जुर्माना और और कैमरा मैन पर १० हजार रुपए का जुर्माना लगाया गया था।