Friday, 13 March 2020

इस कारण मुँह छुपाती नजर आई थीं ट्विंकल खन्ना, सामने आई ये बड़ी वजह!


बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी व अपने वक्त की बेहतरीन अभिनेत्री रहीं ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं। लेखिका ट्विंकल खन्ना को किसी भी मुद्दे पर अपने अलग नजरिए के लिए जाना जाता है। हाल ही में ट्विंकल खन्ना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ जिसमें वह अपने चेहरा एक कागज से छिपाने की कोशिश करती नजर आ रही हैं।
बता दे की अब इसी वीडियो को ट्विंकल ने अपने अकाउंट से शेयर कर दिया है जिसके साथ ही उन्होंने कागज के पीछे छिपे राज का भी खुलासा कर दिया है। वीडियो शेयर करते हुए ट्विंकल ने लिखा- ये वो चीज है जो हम तब करेंगे जब हमारे पास मास्क खत्म हो जाएंगे। मैं क्यों ऐसा कर रही हूं? मैं किसी नए प्रोजेक्ट के लिए यूनिब्रो (जुड़ी हुई भौंहें) तैयार कर रही हूं। बडे़ खुलासे के लिए तैयार रहिए। इस खबर के बाद उनके फैंस को उनके नए प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतज़ार है।
बता दे की ट्विंकल खन्ना ने कई हिट फिल्में अपने नाम की हैं। ट्विंकल अक्षय कुमार से लेकर गोविंदा तक के साथ काम कर चुकी हैं। हालांकि ट्विंकल लंबे वक्त से फिल्मों से दूर हैं ट्विंकल खन्ना आखिरी बार अक्षय कुमार और कटरीना कैफ के साथ फिल्म तीस मार खान (2010) में काम करती नजर आई थीं। फिल्म में उनका छोटा सा रोल था और इस फिल्म का प्रोडक्शन भी उन्हीं ने किया था। एक प्रोड्यूसर के तौर पर ट्विंकल ने पिछली बार फिल्म पैडमैन में काम किया था।