Sunday, 29 March 2020

वाराणसी में आसमान से अचानक गिरने लगे नोट, आसमान से गिरते नोट को लूटने में जुट गए लोग

वाराणसी के रामनगर थाना क्षेत्र के रामपुर वार्ड इलाके से एक बहुत बड़ी खबर आ रही है, बता दे आपको कि पीडीडीयू नगर कोतवाली क्षेत्र के चौरहट चौराहा पर अचानक से हुई नोट की बरसात से लोग अचंभित हो गए आसमान से गिरते नोट को लूटने में लोग जुट गए तभी एक आटो से दो व्यक्ति सरदार वेश से निकल कर भागने लगे, मोटरसाइकिल सवार युवक ने शोर मचाया तो आसपास के लोगों ने दोनों को पकड़ लिया तब कहीं जाकर नोट की बरसात का मामला सामने आया सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों ठगों को जलीलपुर चौकी ले गई ।

Third party image reference

Third party image reference
हुआ यह कि मंगलवार की शाम वाराणसी के रामनगर थाना क्षेत्र के रामपुर वार्ड दोनो ठग चाबी बनाने के लिए घूम रहे थे। इम्तियाज पुत्र मुख्तार ने अपने मोटरसाइकिल की चाबी बनवाई। इस पर दोनों व्यक्तियों ने घर के अन्य आलमारी या बाक्स की चाबी बनाने की जिद करने लगे जिस पर मुख्तार की पत्नी नजमा ने घर के आलमारी की चाबी की डुप्लीकेट बनाने को दिया। जिसे दोनों ने बनाने के दौरान टेड़ा कर दिया इस दौरान दोनों युवक घर की आलमारी को देखकर चाबी बनाने की बात कही

Third party image reference
जिसे नजमा घर में ले गई कुछ देर बाद जब चाबी नहीं बनी तो दोनों दूसरे दिन आकर बनाने की बात कहकर गए शक होने पर नजमा ने पुनः चाबी से आलमारी खोला तो खुल गई और उसमें रखा गया एक लाख रुपये नकद गायब मिले शोर मचाने पर पति व बेटे घर के अंदर गए तो हतप्रभ रह गए शोर सुन आसपास के लोग भी मौके फर जुट गए आननफानन परिजन मोटरसाइकिल से दोनों को खोजने निकले। पूछताछ के दौरान पता चला कि दोनों पड़ाव जाने वाले आटो में बैठ कर गए हैं ।
परिजनों ने भी पीछा किया और जाम के कारण आटो चौराहे पर फंसी हुई थी जहां ठगों को देखते ही परिजन पहचान गए। पकड़े जाने के भय से ठगों ने रुपये उड़ा दिया हालांकि पीछा कर रहे युवकों के बताने पर आसपास के लोगों ने दौड़ा कर दोनों को पकड़ कर पुलिस के हवाले से दिया वहीं पकड़े गए आरोपितों को पीडीडीयू नगर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक शिवानंद मिश्रा ने रामनगर वाराणसी पुलिस को सौंप दिया गया है ।