Saturday, 28 March 2020

विराट नहीं. सुरेश रैना हैं इस मामले में सर्वश्रेष्ठ, ब्रैड हॉग का बड़ा बयान


ऑस्ट्रेलिया के पूर्व चाइनामैन गेंदबाज जो आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेल चुके हैं, ब्रैड हॉग ने आईपीएल से जुड़े सवाल पर बड़ा बयान दिया. ब्रैड हॉग से आईपीएल पावरप्ले में सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाले 2 खिलाड़ियों का चयन करने को कहा गया. तो उन्होंने डेविड वॉर्नर और सुरेश रैना का नाम लिया. डेविड वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद टीम के कप्तान हैं, जबकि सुरेश रैना आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं.
ब्रैड हॉग ने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने कहा- आईपीएल प्लेऑफ में डेविड वॉर्नर टॉप पर हैं. डेविड वॉर्नर बहुत मजबूती से खेलते हैं. वह काफी तेजी से रन लेते हैं. वह व्यस्त रहने वाले बल्लेबाज हैं. इसके बाद उन्होंने यह भी कहा कि चेन्नई के लिए जिस तरह का योगदान रैना देते हैं वह मुझे काफी पसंद है. वह अहम स्थिति में आते हैं और पारी को आगे बढ़ाते हैं. वह कुछ निश्चित गेंदबाजों को चुनते हैं और अच्छे से स्ट्राइक बदलते हैं.
Righty-o, as promised, here's the first video of a new series.

Who are the 3 BEST batsmen in the IPL - in the POWERPLAY overs? Any honourable mentions? Let's find out on this episode of .

Watch the full vlog here: https://youtu.be/DJfoD6o3nt0 
See Brad Hogg's other Tweets

ब्रैड हॉग ने विराट कोहली को ना चुनकर सुरेश रैना को चुना. सुरेश रैना को मिस्टर आईपीएल कहा जाता है, क्योंकि वह हर आईपीएल सीजन में 300 से ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं. सुरेश रैना ने 193 आईपीएल मैचों में 5368 रन बनाए हैं, जिसमें उन्होंने 1 शतक और 38 अर्धशतक भी लगाए हैं. हालांकि इस बार फैंस को आईपीएल रद्द होने का डर सता रहा है. इस बार आईपीएल का आयोजन होने की संभावना ना के बराबर है.