Sunday, 29 March 2020

चार बच्चों की मां से मिलने घर पहुंचा प्रेमी, दरवाजा खोलते ही पीछे से आ गया पति और...

चार बच्चों की मां से मिलने घर पहुंचा प्रेमी, दरवाजा खोलते ही पीछे से आ गया पति और...
हाल ही में जुर्म का एक मामला यूपी के सिद्धार्थनगर जिले से सामने आया है जहां रोंग नंबर से फोन आने पर बातचीत चालू हुई एवं सिद्धार्थनगर जिला का प्रेम बीते शनिवार की रात अपनी प्रेमिका से मिलने हेतु मगहर पहुंच गया। जैसे ही प्रेमिका ने घर का दरवाजा खोला, वैसे ही उसका पति पीछे से पहुंच गया।
पति ने चोर-चोर की आवाज लगाई तो मौके पर मोहल्ले वालों की भीड़ जमा हो गई। भीड़ ने प्रेमी को पकड़कर जमकर पिटाई कर डाली। पश्चात में जानकारी पर पहुंची 112 नंबर की पुलिस टीम प्रेमी को कस्टडी में लेकर कोतवाली चली गई। खबरों के मुताबिक, सिद्धार्थनगर जनपद के बांसी इलाके का रहने वाला 17 साल का प्रेमी मदरसे में मौलवी की शिक्षा ले रहा है।
3 माह पूर्व रॉन्ग नंबर से उसकी संतकबीरनगर जिले के मगहर कस्बे की रहने वाली 4 बच्चों की मां से बातचीत का दौर प्रारंभ हुआ। फोन पर बातचीत से दोनों में नजदीकियां बढ़ गई। वहीं, मजदूरी करके परिवार को चलाने वाला औरत का पति इस बात से अनजान रहा। बीते शनिवार की रात प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने हेतु मगहर कस्बे में स्थित उसके घर पर पहुंच गया।
रात के करीबन 2 बजे जैसे ही प्रेमी कोकमरे में प्रवेश करने हेतु प्रेमिका ने दरवाजा खोला, वैसे ही पीछे से उसका पति भी आ धमका। पति ने चोर- चोर बोलकर आवाज दी तो मोहल्ले के लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। भीड़ ने प्रेमी को चोर समझकर उसकी जमकर पिटाई की एवं पुलिस को जानकारी प्रदान की। अभी पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।