Saturday, 28 March 2020

नवरात्रि में नौ दिन का व्रत कर साधना कर रही हैं कंगना रनौत, वीडियो शेयर कर बोलीं...


कोरोना वायरस की वजह से पूरा देश लॉक डाउन है. ऐसे में सभी बॉलीवुड सितारे अपने घर में रहकर सभी को इस महामारी से बचने व उबरे के लिए लोगों का प्रोत्साहित कर रहे हैं. इसी बीच शनिवार से देश में चैत्र नवरात्रि प्रारम्भ हुआ, जिसे लेकर बॉलीवुड सितारे में बहुत ज्यादा उत्साह देखा है. कुछ ऐसा ही उत्साह बॉलीवुड क्‍वीन कंगना रनौत के साथ देखा गया. खबरों की मानें को कंगना अपने घर पर रहकर अपनी बहन के रंगोली के साथ न‍वरात्र‍ि की साधना कर रही हैं. इतना ही उन्होंने बहन रंगोली के साथ व्रत रखा हुआ है. इस बात की जानकारी कंगना की टीम के पेज से एक विडियो से हुआ है. वीडियो में कंगना किसी आदमी के ज़िंदगी में साधना का महत्व बता रही है. वीडियो के आरंभ में कंगना कह रही हैं कि वह एक पास अभिनेत्री होने के बावजूद साधना को क्यों महत्व देती हैं.
गौरतलब है कि तीन बार नैशनल अवॉर्ड जीत चुकीं कंगना पिछली बार फिल्म 'पंगा' में दिखाई देंगी. अब वह तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की बायॉपिक में दिखाई देंगी.
वीडियो में कंगना कह रही हैं- कैसा चल रहा है आप सभी का नवरात्र‍ि का तीसरा दिन, आपको लगता है कि कंगना एक सुपरस्‍टार हैं. बेस्‍ट एक्‍ट्रेस है. ये क्‍यों सन्‍यासी हैं, क्‍यों योगी बन जाती हैं. मुझे भी अजीब लगता है क्‍योंकि ऐसा नहीं है कि जिंदगी का मकसद सिर्फ पैसा कमाना ही नहीं है. कहीं ने कहीं वेस्‍टर्न कल्‍चर हम पर हावी है. सिर्फ पैसा कमाओ व चलते जाओ, आज वो लोग कहां है, सभी अपने घरों में छुपकर बैठे हैं व कहे रहे हैं कि पैसे ले लो। । सब ले लो। । बस हमें कोरोना से बचा लो.'
वह आगे कह रही हैं,' जिंदगी सिर्फ जिंदगी है, जो बहुत महत्‍वपूर्ण है अभी लोगों को समझ आ रहा होगा कि जिंदगा आपकी सोशल मीडिया प्रोफाइल नहीं है, जिंदगी आपको सोशल स्‍टेटस नहीं है. ये रिलेशनशिप भी नहीं है क्‍योंकि आप अभी किसी से मिल भी नहीं सकते हो.