Sunday, 29 March 2020

सनकी दामाद ने ससुराल में अपने बेटे, पत्नी और ससुर का चाकू से गला रेत दिया फिर खुद के पेट में घुसा लिया चाकू


मोहल्ले में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी, छह वर्ष के बेटे और ससुर का चाकू से गला काट दिया। इसके बाद उसने खुद के गले व पेट में चाकू से हमला कर दिया। अलवर के एमआईए के पास सालपुरी निवासी विनोद कुमार ने मंगलवार रात अपने ससुराल में जाकर अपनी पत्नी, छह वर्ष के बेटे और अपने ससुर पर चाकू से हमला करके उन्हें घायल कर दिया। 
loading…
जानकारी के अनुसार सालपुरी निवासी विनोद कुमार व उसकी पत्नी प्रेमलता में दहेज का केस चल रहा है। दोनों की आठ वर्ष पहले विवाह हुई थी। दहेज के केस के बाद विनोद की पत्नी प्रेमलता अपने बेटे प्रिंस के साथ मायके में रहती है। मंगलवार रात करीब साढ़े 7 बजे विनोद अपने ससुराल गया और अपनी पत्नी से कहा कि वह अब उसके साथ रहना चाहता है। 
वे पास ही किराए के मकान में साथ रह लेंगे। बातें करते-करते विनोद अपने ससुराल रुक गया। सुबह करीब साढ़े 5 बजे विनोद ने छत पर सो रहे अपने बेटे प्रिंस के गले पर चाकू से हमला कर दिया। आवाज सुनकर प्रिंस की मां प्रेमलता जगी तो उसने अपनी पत्नी का गला भी चाकू से रेत दिया। शोर मचाने पर औरत के पिता प्रेमनारायाण छत पर आए तो उसने उनके गले पर भी चाकू से हमला कर दिया।
यह सब पास ही छत पर खड़े प्रेमलता के चाचा ने देख लिया तो सनकी विनोद उनके पीछे भी चाकू लेकर भागा और वे किसी तरह वहां से भाग निकले। इसके बाद विनोद ने अपने गले और पेट में चाकू से हमला कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों की सहायता से घायलों को अलवर के सामान्य अस्पताल पहुंचाया। वहां से विनोद और उसके ससुर प्रेम नारायाण को जयपुर रैफर कर दिया गया है।