Tuesday, 3 March 2020

Hardik Pandya ने तीन महीनों में बढ़ाया काफी वजन, दिखाए Six pack abs


Hardik Pandya flaunts six pack abs: भारतीय क्रिकेटर Hardik Pandya ने चोट से उबरकर क्रिकेट मैदान पर धमाकेदार वापसी की हैं। डीवाई पाटिल T20 कप में रिलायंस वन की तरफ से करिश्माई प्रदर्शन कर रहे Hardik Pandya ने भारतीय टीम में वापसी के लिए अपना दावा पुख्ता कर दिया है। Hardik Pandya ने सोशल मीडिया पर अपना फोटो पोस्ट किया जिसमें उनके Six pack abs नजर आ रहे हैं।Hardik Pandya ने भारत की तरफ से अपना पिछला मैच अक्टूबर 2019 में बेंगलुरु में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला था। इसके बाद वे पीठ दर्द की वजह से क्रिकेट से दूर हो गए थे। दिसंबर में लंदन में उनकी पीठ की सर्जरी हुई थी और चार महीनों के अंतराल के बाद उन्होंने पिछले दिनों डीवाई पाटिल टूर्नामेंट के दौरान स्पर्धात्मक क्रिकेट में वापसी की। वे इस दौरान मैदान पर वापसी के लिए जोर शोर से जुटे हुए थे और जिम में जमकर कसरत कर रहे थे।हार्दिक पांड्या ने इस टूर्नामेंट में दो मैचों में धमाकेदार प्रदर्शन कर दिखा दिया कि वे जबर्दस्त फॉर्म में हैं और टीम इंडिया में वापसी के लिए बेताब हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फोटो पोस्ट किए जिसमें उनके सिक्स पैक एब्स नजर आ रहे हैं। उन्होंने इसका कैप्शन लिखा, 'तीन महीनों में 68 किग्रा से 75 किग्रा तक। लगातार प्रयास और कोई शॉर्ट कट नहीं।'

बड़ौदा का यह खिलाड़ी 29 मार्च से होने वाले आईपीएल 2020 में वापसी के लिए तैयार है। हार्दिक पांड्या की वापसी से आईपीएल में रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली मुंबई इंडियंस टीम को मजबूती मिलेगी। वैसे उन्हें आईपीएल से पहले दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 12 मार्च से होने वाली तीन इंटरनेशनल वनडे मैचों की सीरीज में टीम इंडिया की तरफ से खेलते हुए भी देखा जा सकता है। पांड्या को वैसे तो न्यूजीलैंड दौरे के लिए भारत ए टीम में चुना गया था लेकिन टीम रवाना होते वक्त वे टीम के साथ नहीं गए थे। इसके बाद खबरें आई थी कि वे मैच फिट नहीं है और इसके चलते उन्हें इंटरनेशनल क्रिकेट के दबाव से दूर रखा जा रहा है।
अब हार्दिक पांड्या ने डीवाई पाटिल T20 कप के लिए रिलायंस वन टीम की तरफ से मैदान पर वापसी की है। उन्होंने बैंक ऑफ बड़ौदा के खिलाफ पहले मैच में 25 गेंदों में 38 रन बनाए और 3 विकेट लिए थे। उन्होंने इसके बाद सीएजी के खिलाफ मैच में विस्फोटक बल्लेबाजी कर 37 गेंदों में शतक लगाया था। उन्होंने 39 गेंदों में 8 चौकों और 10 छक्कों की मदद से 105 रन बनाए।