Sunday, 22 March 2020

IPL को लेकर आई बड़ी खबर,अप्रैल की बजाय इस महीने में शुरू हो सकता है आईपीएल

इस समय पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का कहर मचा हुआ है जिसके चलते आईपीएल भी कुछ दिनों के लिए स्थगित हो गया है बीसीसीआई ने बड़ा फैसला लेते हुए आईपीएल के इस सीजन को 29 मार्च की बजाए 15 अप्रैल से करवाने का फैसला किया है.

IPL को लेकर आई बड़ी खबर,अप्रैल की बजाय इस महीने में शुरू हो सकता है आईपीएल
Third party image reference
यानी इस साल आईपीएल का आयोजन 29 मार्च नहीं बल्कि 15 अप्रैल से होगा लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते कहर देखते हुए अब बीसीसीआई आईपीएल के इस सीजन को पूरी तरह स्थगित करते हुए नए समय पर कराने में सोच रहा है.

Third party image reference
इस बार आईपीएल टूर्नामेंट को जुलाई से सितंबर तक आयोजित करने पर विचार-विमर्श चल रहा है अगर ऐसा होता है तो जुलाई में शुरू हो रहे टोक्यो ओलंपिक के साथ ही आईपीएल का आयोजन हो सकता है. 

Third party image reference
टाइम्स आफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार बीसीसीआई ने आईपीएल को छोटा कराने बारे में नहीं बल्कि पूरे आईपीएल को ही आयोजित करने का मन बना रहा है ऐसे में आईपीएल जुलाई से सितंबर के बीच आयोजित किया जा सकता है साथ ही बीसीसीआई इस बार आईपीएल का आयोजन भारत से बाहर किसी अन्य देश में भी कराने के बारे सोच रहा है.
आपको क्या लगता कोरोना वायरस के चलते इस साल आईपीएल का आयोजन नहीं होना चाहिए साथ ही यदि जुलाई में आईपीएल का आयोजन होगा तो क्या आप आईपीएल के देखने के लिए मैदान पर जाने वाले है.