Sunday, 29 March 2020

OMG! गलत एंगल से खींची इन तस्वीरों को अभिषेक ने करवा दिया था डिलीट, फिर भी हो गई लीक


अभिनेता अभिषेक बच्चन ( Abhishek Bachchan ) व ऐश्वर्या राय ( Aishwarya Rai ) की जोड़ी को बॉलीवुड के सबसे पावरफुल कल्पल्स में से एक माना जाता है. वे महानायक अमिताभ बच्चन की रॉयल फैमिली से बिलोंग करते हैं. कई बार सितारें ऐसे बयान दे देते हैं, तो कभी ऐसी फोटोज़ सामने आती हैं जो सोशल मीडिया पर पलक झपकते ही वायरल हो जाती हैं. ऐसा ही कुछ खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के साथ भी हो चुका है. एक बार ऐश्वर्या वनपीस ड्रेस में बॉलीवुड के जाने माने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की पार्टी में पहुंची थीं. फोटोग्राफर्स ने ऐश के इस मुवमेंट को कैमरे में कैद कर लिया था, उनकी ये फोटोज़ सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल भी हुई थी जिससे नाराज होकर अभिषेक बच्चन ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया से डिलीट करवा दिया था. इसके बावजूद ऐश की ये फोटोज़ लीक हो गई थीं.
ऐश के साथ इस पार्टी में अभिषेक बच्चन के साथ बॉलीवुड के कई बड़े सितारे भी पहुंचे थे. इस दौरान फोटोग्राफर्स ने ऐश्वर्या की भी फोटोज खींची, लेकिन जब ऐश्वर्या गाडी में बैठ रही थी तब कुछ आपत्तिजनक फोटोज़ भी क्लिक की गई थी. उसी समय आकस्मित अभिषेक की नजर पड़ गई व अभिषेक ने फोटोग्राफर्स ने उन तस्वीरों को डिलीट करवा दिया था.
भड़क गए थे अभिषेक
जैसे अभिषेक ने ऐश की ये फोटोज़ देखी तो वे भड़क गए थे व फोटोग्राफर्स से इन तस्वीरों को डिलीट करने को बोला था. दरअसल, जिस एंगल से ऐश्वर्या की ये फोटोज खींची गई थी वो ठीक नहीं था. ऐश की ड्रेस बहुत शॉर्ट थी जिससे अभिषेक को ऐश की कुछ फोटोज़ पसंद नहीं आई थी व उन्होंने डिलीट करवा दी थी. हालांकि, इसके बावजूद वे तस्वीरे वायरल हो गई थीं.