Monday, 23 March 2020

VIDEO: सेल्फ आइसोलेशन में कैटरीना कैफ बनीं 'कांताबेन 2.0', लोगों को सिखाया ये काम


कोरोना वायरस (Corona Virus) देश में ज्यादा पैर न पसारे इसलिए सभी अपने घर में सेल्फ आइसोलेशन में हैं. ऐसे में आप भी जानना चाहते होंगे कि आपके फेवरेट बॉलीवुड सितारे क्या कर रहे हैं. अगर हम बोलें कि आपकी फेवरेट कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बर्तन धो रही हैं तो क्या आपको विश्वास होगा... जी हां, कैट अपने घर पर सारे काम खुद ही कर रही हैं. हाल ही में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
वीडियो में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने बताया कि कैसे वह घर में रहकर बर्तन धो रही हैं, साथ ही पानी की बचत भी कर रही हैं. कैटरीना कैफ का ये वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. आप भी देखें...
वीडियो में कैटरीना सबसे पहले पानी को बचाने के लिए सारे बर्तन को सिंक में रख देती हैं उनपर पानी डाल देती हैं, इसके बाद कैटरीना ने उन्हें मांजकर रैक पर रखती जाती हैं धीरे-धीरे सारे बर्तन उन्होंने ऐसे ही धो लिए. कैटरीना के इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं वहीं फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सितारे भी कैटरीना के इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'मेरे घर में आपका स्वागत है.' वहीं अर्जुन ने दूसरा कमेंट करते हुए कैटरीना को कांताबेन 2.O का नाम दिया.