Friday, 27 March 2020

लॉकडाउन में बेटे जोरावर के साथ बॉक्सिंग कर रहे शिखर धवन- VIDEO


भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं। कोरोना वायरस की वजह से देश में हुए 21 दिन के लॉकडाउन में वह क्या-क्या कर रहे हैं, इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिये अपने फैन्स तक पहुंचा रहे हैं। शिखर धवन ने अपने बेटे जोरावर के साथ एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शिखर धवन बेटे जोरावर के साथ बॉक्सिंग करते हुए नजर आ रहे हैं।
शिखर धवन ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है- मेरे बेटे के साथ मॉर्निंग सेशन। कोरोना वायरस की वजह से दुनियाभर के क्रिकेट टूर्नामेंट स्थगित या रद्द कर दिए गए हैं। ऐसे में क्रिकेटर अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं।
कोरोना वायरस की वजह से सभी क्रिकेटर घर बैठने पर मजबूर हैं। ऐसे में खुद को फिट रखने के लिए ये खिलाड़ी कोई ना एक्टिविटी कर रहे हैं। इसी कड़ी में शिखर धवन ने यह वीडियो शेयर किया है।
इससे पहले शिखर धवन ने घर के काम करते हुए एक मजेदार वीडियो भी शेयर किया था। कोरोनावायरस संक्रमण के चलते सोशल डिस्टैंसिंग के तहत कोई भी घर से बाहर नहीं निकल रहा है, ऐसे में धवन वीडियो में घर के कपड़े धोते और बाथरूम साफ करते नजर आए हैं।
इस वीडियो में वो अपनी पत्नी आयशा धवन ने फटकार खाते हुए भी नजर आ रहे हैं। शिखर धवन के इस वीडियो पर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने भी कमेंट किया था।