Thursday, 23 April 2020

खतरों के खिलाड़ी 10 की प्रतियोगी रानी चटर्जी इस बिग बॉस 13 के प्रतियोगी के साथ एक संगीत वीडियो करना चाहती है


बिग बॉस 13 का ऐसा क्रेज रहा है कि आज तक कंटेस्टेंट्स के बारे में बात की जा रही है। शीर्ष तीन सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज़ और शहनाज़ गिल आज तक चल रहे हैं। ऐसा किसी भी मौसम में पहले कभी नहीं हुआ। बिग बॉस 13 के घर के अंदर प्यार ह…


बिग बॉस 13 का ऐसा क्रेज रहा है कि आज तक कंटेस्टेंट्स के बारे में बात की जा रही है। शीर्ष तीन सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज़ और शहनाज़ गिल आज तक चल रहे हैं। ऐसा किसी भी मौसम में पहले कभी नहीं हुआ। बिग बॉस 13 के घर के अंदर प्यार हो गया आसिम रियाज और हिमांशी खुराना ने एक म्यूजिक वीडियो कल्ला सोहना राय किया। इसी तरह, सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल ने भी एक नरम रोमांटिक गीत भुला दूंगा में अभिनय किया। अब, यह ख़तरों के खिलाड़ी प्रतियोगी सिद्धार्थ शुक्ला के साथ एक संगीत वीडियो में फीचर करना चाहते हैं। यह कोई और नहीं बल्कि बॉन्ग स्टनर रानी चटर्जी हैं।

एक इंटरव्यू में रानी चटर्जी ने कहा कि वह सिद्धार्थ शुक्ला के साथ एक म्यूजिक वीडियो में रहना पसंद करेंगी। उन्होंने कहा कि वह उनकी आभा और रवैये की प्रशंसक थी। भोजपुरी अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने उनकी प्रशंसा की क्योंकि वह उनके शब्दों के व्यक्ति थे। रानी ने उन्हें 'असली मर्द' बताते हुए कहा कि सिद्धार्थ को शो में किसी ने नहीं लिया।