Monday, 20 April 2020

19 अप्रैल को विवाह बंधन में बंधेंगे अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा!


अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अगले महीने 19 अप्रैल को शादी के बंधन (Arjun Malaika Marriage) में बंध सकते हैं। बज की रपट के अनुसार, ऐसी अटकलें हैं कि अर्जुन (Arjun Kapoor) और मलाइका (Malaika Arora) क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी करेंगे, जिसमें करीना (Kareena Kapoor)-करिश्मा (Karishma Kapoor) से लेकर रणवीर (Ranveer Singh)-दीपिका (Deepika Padukone) तक को शादी का न्योता दिए जाने की उम्मीद है। मलाइका और अर्जुन लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।
हालांकि अर्जुन ने शादी की अफवाहों को लेकर मीडिया से कहा, जब बताने के लिए कुछ होगा है तो आप सभी को पता चल जाएगा। अभिनेता और निर्माता अरबाज खान की पूर्व पत्नी मलाइका ने एक साक्षात्कार में शादी की अफवाहों का खंडन करते हुए कहा था कि यह सब 'मीडिया की देन' है।
उन्होंने कभी नहीं कहा कि वह अर्जुन को डेट कर रही थी। हालांकि तलाक के बाद वह प्यार पाने के बारे में बात करती थीं। मलाइका ने कहा था, 'हर कोई फिर से प्यार में होना चाहता है, एक रिश्ते में होना चाहता है।

कोई भी अपने जीवन में अकेला नहीं रहना चाहता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मेरे चारों ओर लोग क्या कहते हैं, लेकिन मुझे खुशी है कि मैंने इसे खुद से पसंद किया था।'