Wednesday, 22 April 2020

'कुसुम' की एक्ट्रेस की गोदभराई में पति ने जमकर लुटाया प्यार, दूसरी शादी के 4 साल बाद बनेंगी मां


पॉपुलर सीरियल 'कुसुम' की एक्ट्रेस रुचा गुजराती मां बनने वाली हैं। हाल ही में रुचा ने अपनी प्रेग्नेंसी की बात बताई थी। लॉकडाउन के बीच रुचा गुजराती की गोदभराई की रस्म हुई, जिसमें वो पति विशाल जायसवाल के साथ नजर आ रही हैं। रुचा ने गोदभराई की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें वो बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं। बता दें कि रुचा गुजराती ने 2016 में लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड विशाल जायसवाल से शादी की थी। यह रुचा की दूसरी शादी है।
गोदभराई की रस्म को पूरा करने के लिए रुचा ने गुलाबी रंग का सूट पहना। फोटो शेयर करते हुए रुचा गुजराती ने अपने माता-पिता और पति का शुक्रिया अदा किया है।
रुचा गुजराती के बेबी शॉवर की फोटो देख फैन्स उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं। कोई कह रहा है कि भगवान सुंदर सा पुत्र दे तो कोई रुचा को मातृत्व की शुभकामनाएं दे रहा है।
रुचा ने इससे पहले अक्टूबर, 2010 में मुंबई के बिजनेसमैन मितुल सांघवी से शादी की थी। हालांकि दोनों की शादी महज 3 साल ही चल सकी। साल 2013 में उनका तलाक हो गया था। रुचा ने ससुरालवालों पर मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना का आरोप लगाया था।
रुचा ने ससुरालवालों पर आरोप लगाया था कि वो उन्हें तंग करते हैं। इतना ही नहीं, रुचा ने मितुल पर यह आरोप भी लगाया था कि मेरे पति ने मुझसे कहा था कि हनीमून पर खर्च हुए पैसे का आधा तुम्हें देना पड़ेगा क्योंकि खर्चा दोनों पर हुआ है।'
बता दें कि सीरियल 'कुसुम' में रुचा गुजराती ने नौशीन अली सरदार की बेटी का किरदार निभाया था। इस सीरियल के जरिए रुचा ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।
रूचा कुसुम, भाभी, प्यार के दो नाम एक राधा एक श्याम, वक्त बताएगा कौन अपना कौन पराया, वारिस, सास वर्सेज बहु, फिर कोई है, दिल जीतेगी देसी गर्ल, रंग बदलती ओढनी, सास बिना ससुराल और अदालत जैसी टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं।
पति विशाल जायसवाल के साथ रुचा गुजराती।
शादी के वक्त पति विशाल जायसवाल के साथ रुचा गुजराती।

पति विशाल जायसवाल के साथ रुचा गुजराती।