Tuesday, 21 April 2020

BIG BREAKING :- दो पाकिस्तानी क्रिकेटरों के बीच ट्विटर पर हुई जमकर लड़ाई एक ने कहा मैच फिक्सर तो दूसरे ने कहा घटिया क्रिकेटर !


दो पाकिस्तानी क्रिकेटरों के बीच ट्विटर पर हुई जमकर लड़ाई एक ने कहा मैच फिक्सर तो दूसरे ने कहा घटिया क्रिकेटर।
आज इस आर्टिकल में हम आपको पाकिस्तान क्रिकेट के दो खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके हाल ही में ट्विटर पर जमकर लड़ाई हुई पहले यह नोकझोंक हल्की थी लेकिन बाद में यह लड़ाई इतनी बढ़ गई कि यह मामला धर्म और मैच फिक्सिंग तक जा पहुंचा।


पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के खिलाड़ी दानिश कनेरिया और फैसल इकबाल के बीच ट्विटर पर लड़ाई हुई सबसे पहले फैसल इकबाल ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें लारा कनेरिया की गेंदों पर छक्के मार रहे हैं उसपर जल इकबाल ने लिखा दानिश कनेरिया को किया जिसके बाद में लारा उनकी गेंदों पर लगातार छक्के बरसा रहे हैं।
यह बात दानिश कनेरिया को बिल्कुल पसंद नहीं आई और उन्होंने जवाब में लिखा फैसल इकबाल मैंने लारा को 5 बार आउट किया है और वह बेहतरीन क्रिकेटर हैं आप कृपया अपने क्रिकेट आंकड़ों पर ध्यान।

इसके बाद फैसल इकबाल ने लिखा कि मेरे आंकड़े 1 फिक्सर क्रिकेटर से अच्छे हैं जिसने पैसों के लिए अपने देश को और अपनी आत्मा को बेचा और जो सहानुभूति हासिल करने के लिए धर्म के कार्ड का इस्तेमाल कर रहा है मैंने देश का झंडा सीने से लगाकर जो भी प्रदर्शन किया, उस पर मुझे गर्व है कोई दाग तो नहीं है।


फिर दानिश कनेरिया ने फैसल को टैग करते हुए लिखा मैंने पैसों के लिए कभी अपने मुल्क को नहीं बेचा और मुझे पाकिस्तानी होने पर गर्व है लेकिन, बहुत से खिलाड़ियों ने अपने मुल्क को बेचा और उनका आज भी स्वागत किया जाता है क्या आप इनके बारे में बात करना पसंद करेंगे।