Thursday, 23 April 2020

Birthday: दिलचस्प है अनीता हसनंदानी की लव स्टोरी, 7 साल पहले गोवा के बिजनेसमैन और रोहित रेड्डी से की थी शादी


Anita Hassanandani Birthday: टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी का आज जन्मदिन है और वो 39 साल की हो गईं हैं। उनका जन्म 14 अप्रैल 1981 को मुंबई के एक सिंधी परिवार में हुआ था। उन्होंने साल 2001 में एकता कपूर के टीवी सीरियल कभी सौतन कभी सहेली से टीवी जगत में कदम रखा था और इसके बाद कई सीरियल में काम किया। आज अनीता टेलिविजन जगत का जाना पहचाना नाम हैं।
अनीता की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने साल 2013 में कॉर्पोरेट प्रोफेशनल रोहित रेड्डी से गोवा में शादी की थी। दोनों की लव स्टोरी बेहद दिलचस्प है। पहली बार दोनों की मुलाकात जिम में हुई थी। इसके बाद वो अक्सर जिम में मिलते थे लेकिन कभी दोनों की बात नहीं हुई और इसी दौरान रोहित को अनीता से प्यार हो गया। कुछ समय बाद रोहित ने अनीता को एक पब के बाहर अपनी कार का इंतजार करते हुए देखा और उन्हें प्रपोज किया, इससे अनीता हैरान रह गईं। रोहित तब तक यह नहीं जानते थे कि अनीता जानी मानी टीवी एक्ट्रेस हैं।

इसके बाद दोनों दोस्त बन गए और उनके बीच बातचीत शुरू हो गई और जल्द ही दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। अनीता को रोहित के डिंपल, फिजीक और उनके अच्छे बर्ताव से प्यार हो गया। अनीता ने एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे उनकी जिंदगी बदल गई। एक्ट्रेस ने बताया, 'मैं अपने यंग दिनों में बहुत ड्रिंक करती थी। एक दिन मैंने ज्यादा पी ली और रोहित से लड़ाई कर ली। अगले दिन सुबह उठी और रोहित से माफी मांगते हुए कहा कि अगर तुम चाहते हो तो मैं पीना छोड़ दूंगी। जिसपर रोहित ने कहा कि मेरे लिए तुम्हें कुछ भी छोड़ने की जरूरत नहीं है लेकिन तुम पब्लिक फिगर हो इसलिए थोड़ा ध्यान रखा करो।'
अनीता ने कहा कि रोहित के इस जवाब से मैं समझ गई कि यही वो शख्स है जिससे से मैं शादी करूंगीं। जो मुझे मेरी कमियों के साथ प्यार करता है। रोहित नहीं चाहते थे कि मैं उनके लिए खुद में कुछ भी बदलूं। अनीता ने कहा कि वो (अनीता) पहले से पहले बेहतर, पॉजिटिव और कामयाब हैं।

बता दें कि दोनों की शादी को लगभग 7 साल बीत गए हैं और वो सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। दोनों अक्सर अपनी वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं और उनमें दोनों का एक दूसरे के लिए प्यार देखा जा सकता है।