Wednesday, 22 April 2020

लॉकडाउन के बीच अर्चना पूरण सिंह ने पति से लगवाया गार्डन में झाड़ू, शेयर किया मजेदार वीडियो


कोरोना के चलते देश में लॉकडाउन है। ऐसे में सेलेब्स घर पर परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। लॉकडाउन के बीच कई सितारे घर का काम करते नजर आ चुके हैं। इसमें साफ सफाई, बर्तन धोना और झाड़ू पोछा जैसे काम शामिल हैं। अब एक्ट्रेस और द कपिल शर्मा की जज अर्चना पूरण सिंह ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके पति परमीत सेठी झाड़ू लगाते नजर आ रहे हैं।
इस वीडियो को अर्चना ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में उनके पति परमीत गार्डन में झाड़ू लगा रहे हैं और मम्मी जी सफाई में उनकी मदद कर रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए अर्चना ने लिखा, "आह, घरेलू शासन, जब पति हाथ में झाड़ू उठा ले, झगड़े के लिए नहीं सफाई के लिए। स्पेशल ऑप्स की जगह परमीत सेठी स्पेशल सर्विसेज उपलब्ध करवा रहे हैं।'' वीडियो में अर्चना पति पूछती हैं कि वह क्या कर रहे हैं। जवाब में परमीत कहते हैं कि वह गार्डनिंग का काम कर रहे हैं।

इसके बाद अर्चना उनकी टांग खींचते हुए कहती हैं कि अगर आप अच्छी तरह से झाड़ू लगाएंगे तो आपकी जॉब यहां पर परमानेंट हो सकती है। इसके बाद अर्चना कैमरा मम्मी की तरफ घुमा देती हैं और कहती हैं कि यह आपकी असिस्टेंट पानी दे रही हैं। अब कौन किसका असिस्टेंट है ये तो पता नहीं लेकिन दोनों काम बहुत बढ़िया कर रहे हैं। वीडियो के लास्ट में अर्चना कहती हैं कि उस दिन मैंने झाड़ू लगाई थी आज आप करो। इस वीडियो जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है।