Saturday, 25 April 2020

दिव्या भारती को लेकर साजिद नाडियाडवाला की दूसरी पत्नी ने कह दी ऐसी बात, बोलीं- दिव्या आज भी.


फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला की पत्नी दिव्या भारती को गुज़रे 27 साल बीत चुके है. जिसको लेकर साजिद की दूसरी पत्नी वर्धा नाडियाडवाला अकसर ट्रोल होती रहीं है. वर्धा ने इस बार ट्रोल कर रहें लोगों को करारा जवाब दिया है.
एक इंटरव्यू वर्धा नाडियाडवाला ने कहा, 'मैं जानती हूं कि लोग अजीब-ओ-गरीब बातें करते है. तरह-तरह के सवाल करते है. कई बार वो सोचते है कि वो मुझे ट्रोल करने में कामयाब हुए. लेकिन इस बात से वो सभी लोग अंजान है कि साजिद नाडियाडवाला की पहली पत्नी दिव्या आज भी हमारी जिंदगी का बेहद खास हिस्सा है. दिव्या का परिवार हमारे परिवार जैसा है. वो सभी हर अवसर पर हमारे साथ मौजूद होते है. मेरे बच्चे उनको बड़ी मां कहते है. आप सभी मुझे ट्रोल करने से पहले समझे कि मैं ट्रोल नहीं हो रहीं हूं.'
वर्धा नाडियाडवाला ने पति साजिद का दिव्या के परिवार संग रिश्ते पर बात करते कहा कि, साजिद को दिव्या के परिवार से बेहद लगाव है. साजिद दिव्या के पिता के लिए उनके बेटे समान है. दिव्या का भाई कुणाल और साजिद के बीच भाइयों जैसा रिश्ता है. और मैंने कभी भी दिव्या की जगह लेने की कोशिश नहीं की है. यादें हमेशा खूबसूरत होती है. हम बेहद खुश है.
कुछ लोग कहते है कि दिव्या भारती बहुत अच्छी थी, जाहिर है वो बहुत अच्छी इंसान थी और उनकी हमारे जीवन में बहुत खास जगह है.