Sunday, 19 April 2020

डेविड वॉर्नर संग बेटी का देखें ट्रेनिंग सेशन और वायरल डांस वीडियो



राज एक्सप्रेस। कोरोना वायरस वैश्विक महामारी के बीच खेल जगत के सभी खिलाड़ी घर पर वक्त बिता रहे हैं। इस मुश्किल घड़ी में सभी लोग सोशल मीडिया से जुड़कर प्रशंसकों से रूबरू होते हैं। इस वक्त ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) और उनकी बेटी के वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं।
डेविड वॉर्नर ने आज एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह अपनी बेटी को बॉक्सिंग के गुर सिखा रहे हैं। डेविड वॉर्नर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी बेटी को बॉक्सिंग की ट्रेनिंग दे रहे हैं, इस दौरान वॉर्नर की बेटी लगातार पंच मार रही है और वॉर्नर अपने हाथों से डिफेंड करते नजर आते हैं।

डेविड वॉर्नर (David Warner) ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा कि मैं और मेरी पत्नी कैंडिस जो ट्रेनिंग में करते हैं, वह यह भी करना पसंद करते हैं, आप कह ही क्या सकते हैं, सिर्फ ओके।
कैटरीना कैफ के गाने पर डांस का वीडियो भी हुआ था वायरल
डेविड वॉर्नर (David Warner) द्वारा इससे पहले कैटरीना कैफ के गाने पर डांस करते हुए सोशल मीडिया पर उनकी बेटी के साथ एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें डेविड वॉर्नर और उनकी बेटी के साथ में डांस करते नजर आते हैं। डेविड वॉर्नर इन दिनों अपने बच्चों के साथ वक्त बिता रहे हैं और उनकी बेटी के साथ वह टिक टॉक वीडियो भी साझा करते हैं।

डांस वाले वीडियो में डेविड वॉर्नर अपनी बेटी के साथ है, जिसमें उनकी बेटी भारतीय पोशाक में मौजूद थी। इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट कर वॉर्नर ने लिखा इंडी ने मुझे एक और वीडियो बनाने को कहा, इसके बाद उन्होंने अगले वीडियो के कैप्शन में लिखा कोई हमारी मदद करें प्लीज।

फिलहाल आईपीएल रद्द हो चुका है, बता दें कि डेविड वॉर्नर (David Warner) को इस साल सनराइजर्स हैदराबाद की टीम की कप्तानी मिल चुकी थी, लेकिन कोरोना वायरस वैश्विक महामारी के चलते अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो चुका आईपीएल अब कब होगा यह तो स्थितियां सामान्य होने के बाद ही पता चलेगा।