Saturday, 18 April 2020

लॉकडाउन के माहौल में आलिया भट्ट कर रही हैं ये काम, तस्वीर देख रणवीर सिंह को तोड़नी पड़ी चुप्पी


मुंबई: पूरा देश इस वक़्त कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन की स्थिति में है. ऐसे में आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स अपना वक़्त घर पर गुज़ार रहे हैं. कोई अपने परिवार या पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहा है तो कोई अपने अंदर छुपे टैलेंट को तलाश रहा है. लेकिन इन सब के बीच बॉलीवुड की दुनिया में अपने चुलबुले अंदाज़ से सबका दिल जीतने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ख़ुद को तंदुरुस्त बनाने में लगी हुई हैं. 
आलिया लॉकडाउन के दौरान घर पर रहकर ही जम कर पसीना बहा रही हैं. हाल ही में इस बाकमाल अदाकारा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से एक सेल्फी शेयर किया है जिसमें वो बेहद ही फ्रेश लग रही हैं. आलिया ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा 'मेरे वर्चुअल वर्कआउट पार्टनर, इसी तरह खुद में ऊर्जा भरो'
आलिया इस सेल्फी से अपने दोस्तों का मनोबल बढ़ाती हुई दिख रही हैं. इस तस्वीर और कैप्शन नेरणवीर सिंह का भी ध्यान खिंच लिया. रणवीर ने कमेंट करते हुए लिखा 'बेस्ट'. यही नहीं आलिया की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन ने भी लिखा है : 'जिम क्लास. आज. कल. रोजाना.' बता दें कि इस तस्वीर को अब तक 24 लाख से भी ज़्यादा लोगों ने देख लिया है और यह सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है.