Wednesday, 22 April 2020

ऑस्कर विजेता फिल्म पर बोले बाहुबली डायरेक्टर, 'बोर होकर सो गया था'


बाहुबली फेम डायरेक्टर एस एस राजामौली देश के सबसे लोकप्रिय डायरेक्टर्स में शुमार हैं. देश भर में लगे लॉकडाउन के चलते वे अपना समय फिल्मों और टीवी सीरीज को देखते हुए बिता रहे हैं. हालांकि एक फिल्म को लेकर उनकी प्रतिक्रिया के चलते वे सुर्खियों में हैं. दरअसल हाल ही में उन्होंने प्रतिष्ठित ऑस्कर अवॉर्ड्स से सम्मानित फिल्म पैरासाइट देखी थी.
राजामौली ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें ये फिल्म बेहद बोरिंग लगी और फिल्म के इंटरवल होने तक वे इतने बोर हुए कि उन्हें फिल्म देखते-देखते नींद आ गई थी. राजामौली की इस बात पर कई सिनेमा फैंस ने उनकी आलोचना की है और कई फैंस ने उनके कमेंट पर ट्रोल भी किया. बता दें कि फिल्म पैरासाइट को बॉन्ग जून हो ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में एक गरीब परिवार और अमीर परिवार की कहानी को दिखाया गया था. इस फिल्म को दुनिया भर से काफी तारीफें मिल रही हैं.

इस फिल्म ने ऑस्कर अवॉर्ड्स में बेस्ट फिल्म, बेस्ट डायरेक्टर, बेस्ट ओरिजिनल स्क्रीनप्ले और बेस्ट इंटरनेशनल फीचर फिल्म का ऑस्कर जीता था. वही राजामौली के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे फिल्म आरआरआर को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर मुख्य भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म में रे स्टीवनसन और एलिसन डूडी जैसे आइरिश कलाकार भी नजर आएंगे. इस फिल्म का बैकग्राउंड भारत की आजादी से पहले का समय होगा.