Wednesday, 22 April 2020

शाहरुख खान के साथ 'फेक कॉल' में राखी ने दिखाया फोटोशॉप टैलेंट का दम।


शाहरुख खान के साथ 'फेक कॉल' में राखी ने दिखाया फोटोशॉप टैलेंट का दम।
पूजा राजपूत - राखी सांवत (Rakhi Sawant) को बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन(Drama queen) का तमगा हासिल है। सोशल मीडिया पर आए दिन राखी कोई ना कोई ड्रामा करती रहती हैं और यूज़र्स के हाथों जमकर Troll भी होती हैं। लेकिन राखी अपने ड्रामों से बाज़ नहीं आती हैं। ऐसा ही एक मज़ेदार कारनामा राखी ने एक बार फिर किया है और लोगों को अपनी टांग खिंचाई का मौका दे दिया है।
इस बार राखी ने अपने इंस्टाग्राम(Instagram) अकाउंट पर बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान(Shahrukh Khan) के साथ एक पिक्चर शेयर की है। पिक्चर को देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे की राखी शाहरुख खान के साथ वीडियो कॉल पर बात कर रही हैं, और इसी कॉल का एक स्क्रीन शॉट लेकर राखी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।
फोटो शेयर करने के साथ ही राखी ने अपने पोस्ट में लिखा ' लोगों की मदद करने के लिए थैंक यू शाहरुख, भगवान का आशीर्वाद आप पर बना रहे, ऑलवेज़ लव यू राखी सांवत' । राखी ने जैसे ये पिक्चर्स इंस्टाग्राम पर शेयर की , इन पिक्चर्स पर चुटकी लेने वाले यूज़र्स के कमेंट्स की बाढ़ आ गई। लोगों को ये बात हज़म ही नहीं हुई की बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान राखी से वीडियो कॉल पर बात कर सकते हैं।
किसी यूज़र ने राखी ने को शाहरुख खान का वक्त ना खराब करने की सलाह दी, तो किसी यूज़र ने राखी के इस कारनामे को फॉटोशोप का कमाल बता दिया।
एक यूज़र ने तो यह तक कह डाला कि राखी ने एटेंशन पाने के लिए टिक टॉक के इफेक्ट का इस्तेमाल किया है, और उसी का स्क्रीनशॉट लेकर शेयर कर दिया है।
राखी के इस नए फोटोशॉप ड्रामे पर यूज़र्स के ऐसे मज़ेदार कमेंट आ रहे हैं, कि आप भी इन्हें पढ़कर हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे।

वैसे आपको बता दें कि राखी अक्सर ऐसे कारनामे करती रहती हैं। हाल ही में राखी ने टिक टॉक पर कुछ वीडियोज़ बनाकर इंस्टाग्राम पर डाला था जिसमें मैडम ने खुद को गरीब और लाचार दिखाने की कोशिश की थी और ये बताया था कि कैसे लॉकडाउन के चलते वो अपना पसंदीदा खाना खाने को तरस रही हैं।
हाल ही में राखी ने अपनी तीन तरह से हुई शादी की तस्वीरें भी शेयर की थीं। और बताया था कि वो अपने पति को बेहद मिस कर रही हैं। हांलाकि इन सभी तस्वीरों में भी राखी ने अपने पति का चेहरा छुपाए रखा है।