Wednesday, 22 April 2020

जया भट्टाचार्य के बाद इस बड़ी एक्ट्रेस ने भी मुंडवाया सिर, फोटो वायरल


कोरोना की लड़ाई में पूरी दुनिया एकजुट हो गई है और हर कोई कुछ ना कुछ योगदान के जरिए इस महामारी को हराने की पूरी कोशिश कर रहा है.देश में भी लंबे समय से लॉकडाउन लगा हुआ है. इस बीच लॉकडाउन में कई ऐसे ट्रेंड भी वायरल हो रहे हैं जिसको देख कई लोग इंप्रेस हो रहे हैं तो कई शॉक. इस समय सोशल मीडिया पर साउथ एक्ट्रेस Jyothirmayi की तस्वीर काफी वायरल हो रही है. एक्ट्रेस Jyothirmayi ने कोरोना के बीच अपना सिर मुंडवा लिया है. वो बाल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. उनकी ये फोटो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. खुद Jyothirmayi के पति अमाल नीरद ने वो फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

अपनी पत्नी की बाल्ड फोटो शेयर करते हुए वो लिखते हैं- तमसो मा ज्योतिर्गमय. अब इसका मतलब तो होता है अंधकार से रोशनी के ओर बढ़ना, लेकिन ये कहना मुश्किल है कि Jyothirmayi ने ये लुक कोई संदेश देने के चलते किया है या सिर्फ किसी स्टाइल के लिए. Jyothirmayi साउथ की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने Bhavam और Meesa Madhavan जैसी फिल्मों में काम किया है. उन्होंने साल 2015 में डायरेक्टर अमाल नीरद से की थी.
वैसे बता दें कि Jyothirmayi से पहले एक्ट्रेस जया भट्टाचार्य ने भी अपना सिर मुंडवा लिया था. उन्होंने ऐसा कैंसर पीड़ितों की मदद के लिए किया था. जया ने बताया था कि वो इन बालों को कैंसर पीड़ितों को दान करेंगी जिससे उन के लिए विग तैयार हो सके.

जया भट्टाचार्य के इस कदम ने हर किसी का ध्यान खींचा था और उनकी खूब तारीफ की गई थी क्योंकि कैंसर पीड़ितो की मदद कई लोगों ने की है लेकिन ऐसी पहल काफी लोगों की तरफ से देखने को मिली है.