Wednesday, 22 April 2020

लॉकडाउन में चावल और चिप्स खा कर गुज़ारा करने को मजबूर राखी सावंत !


राखी सावंत भी आजकल सोशल मीडिया पर अलग-अलग वीडियोज़ और पिक्चर्स डालकर अपने फैंस को एंटरटेन करने में बिज़ी हैं। हाल ही में राखी ( Rakhi Sawant ) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमे प्लेट में चावल और चिप्स ( Rice and Chips नज़र आ रहे हैं।
देश में Coronavirus की वजह से लगे सम्पूर्ण लॉकडाउन ( Lockdown) का आज 18वां दिन है। तमाम बॉलीवुड ( Bollywood ) सेलिब्रिटीज़ को काम से फुर्सत मिली हुई है, तो वो सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव हो गए हैं। बॉलीवुड की राखी सावंत भी आजकल सोशल मीडिया पर अलग-अलग वीडियोज़ और पिक्चर्स डालकर अपने फैंस को एंटरटेन करने में बिज़ी हैं। हाल ही में राखी ( Rakhi Sawant ) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमे प्लेट में चावल और चिप्स ( Rice and Chips नज़र आ रहे हैं। पोस्ट के कैप्शन में राखी ने लिखा है कि 'मैं चावल और चिप्स खा रही हूं' । अपने इस पोस्ट के ज़रिए राखी ने ये बताने की कोशिश की है कि कैसे उन्हें लॉकडाउन में अपना पसंदीदा खाना नहीं मिल रहा है, और वो चावल और चिप्स का बेमेल कॉम्बिनेशन वाला खाना खाने के लिए मजबूर हैं।

हांलाकि प्लेट की साइड में ही थोड़ा सा आचार भी नज़र आ रहा है। राखी के इस पोस्ट पर फैंस के भी एक से बढ़कर एक कमेंट आ रहे हैं। एक यूजर ने राखी को अच्छी किस्म के बासमती चावल खाने की सलाह दे डाली तो एक यूज़र ने राखी की आचार वाली चोरी पकड़ ली। किसी ने इसे राखी की नौंटकी कहा तो किसी ने ड्रामा। लेकिन राखी को इस तरह के कमेंट्स से कोई फर्क नहीं पड़ता।
राखी ने एक के बाद एक कई टिकटॉक वीडियोज़ पोस्ट किए हैं। एक वीडियो में एक शख्स प्लेट भर के चिकन खा रहा है, तो राखी के मुंह में भी पानी आ रहा है।

साथ ही वो शख्स राखी को अपना चिकन बना लेने के लिए फटकार भी लगा रहा है।
वहीं दूसरी वीडियो में राखी सांवत अपने हाथ में खाली प्लेट लिए खड़ी है, और कोई शख्स बिरयानी, चिकन, सब्ज़ी और रोटी की दावत उड़ा रहा है। खुद को भूखा और बेबस दिखाने के लिए राखी खाली प्लेट उस शख्स की तरफ बढ़ाती भी दिख रही है, जिसमें राखी को खाना नहीं मिल रहा।

इन सभी तस्वीरों और वीडियोज़ के ज़रिए राखी ये बताने की कोशिश कर रही हैं, कि लॉकडाउन की वजह से कैसे वो अपना मन-पसंद खाना खाने के लिए बेबस हो गई हैं। राखी इसी तरह के मज़ेदार वीडियोज़ सोशल मीडिया पर पोस्ट करके अपने फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं। शायद इसलिए उन्हें ड्रामा क्वीन भी कहा जाता है।