Saturday, 25 April 2020

लॉकडाउन के बीच बॉयफ्रेंड इबन के साथ चिल कर रही हैं टाइगर की बहन कृष्णा, शेयर किए पिक्स


बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ भले ही बॉलीवुड से ताल्लुक नहीं रखती हैं लेकिन इसके अलावा भी वह आए दिन सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. कृष्णा श्रॉफ सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं. जिसकी वजह से वह चर्चा में बनी रहती हैं. कृष्णा श्रॉफ अक्सर अपने लव अफेयर की वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं. कृष्णा को लेकर यह बात तो सभी जानते हैं कि वह बास्केट बॉल प्लेयर इबन ह्यमस को डेट कर रही हैं. इन दोनों को कई मौकों और एक साथ स्पॉट किया जा चुका है.

कुछ दिनों पहले कृष्णा को लेकर यह खबर जोर पकड़ रही थी कि उनका और इबन का ब्रेकअप हो गया है. जिस वजह से उन्होंने इबन के साथ के अपने सभी फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हटा दिए हैं. लेकिन अब यह बात झूठ साबित हो चुकी है क्योंकि इबन ने अपना और कृष्णा का एक फोटो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. इस फोटो में दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. इस फोटो को देखने के बाद तो यही कहा जा सकता है कि ये दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. दोनों साथ में ड्रिंक करते हुए भी दिख रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए इबन ने लिखा है - 'मुश्किल समय का फायदा उठाते हुए.'
Courtesy
इस फोटो को देखने के बाद से ही यह कहा जा रहा है कि इन दोनों के बीच सबकुछ ठीक है. बता दें यह कपल इस साल का अपना वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने के लिए ऑस्ट्रेलिया के सिडनी शहर पहुंचा था. जहां से उन्होंने अपने कुछ फोटोज भी शेयर किए थे. जिसकी वजह से दोनों खूब लाइमलाइट में आ गए थे.

कुछ समय पहले बातचीत के दौरान कृष्णा श्रॉफ ने कहा था- 'मैं एक ऐसे दोस्त से मिल रही थी जिससे मैं लंबे वक्त से नहीं मिली थी, लेकिन जब मुलाकात खत्म हुई तो मैं इबन से चैटिंग कर रही थी.' कृष्णा ने यह भी बताया कि ये दोनों करीब 5 सालों से एक दूसरे को जानते हैं. दोनों साथ में बास्केटबॉल खेलते थे.