Thursday, 23 April 2020

सोना मोहपात्रा का खुलासा, सलमान खान की बुराई करने पर मिली थी रेप की धमकी


हमेशा अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाने वाली सिंगर सोना महापात्रा ने एक बड़ा बयान दिया है। सिंगर ने सलमान खान को लेकर 2 साल पुरानी बात का खुलासा किया है। हाल ही में सोशल मीडिया पर सोना महापात्रा को ट्रोल करने के कोशिश की जा रही थी। सोना ट्वीट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि जब भी आपको प्रोफाइल खोलता हू तो चारों तरफ केवल भगवा-भगवा ही दिखाई पड़ाता है। ट्विटर पर उनका नाम सर्च करते हैं तो चारों तरफ हिंदूफोबिया दिखाई दे देता है।
अपने से आधी उम्र की पत्नी के साथ मिलिंद ने अनोखे अंदाज में मनाई शादी की सालगिरह, चढ़ गये 300 मंजिल
सोना महापात्रा ने यूजर को करारा जवाब देते हुए अपने आप से जुड़े कुछ खुलासे भी कर दिए। सोना ने ट्वीटर पर लिखा कि मैं एक पब्लिक फिगर हूं। मुझे 2 साल पहले एक मुस्लिम संस्थान से धमकी भरी चिट्ठियां मिली थीं क्योंकि मैंने एक गाना गाया था। जब मैंने सलमान खान की बुराई की थी तो मुझे गैंग रेप और एसिड अटैक की धमकी तक दी गई थी।
Unlike you & your anon self I am a public figure.I was sent a series of threatening letters & much more from a Muslim organisation 2yrs ago for singing a Kalaam. Gang Rape & acid attack threats for criticising Salman before that. I chose to blame misogyny & not religion. https://twitter.com/vaniIlaessence/status/1253188366381666305 
30 people are talking about this

अब सोना के इस ट्वीट पर बवाल मचता दिखाई दे रहा है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सोना महापात्रा ने ऐसा कोई खुलासा किया हो। वह बड़ी ही बेबाकी से हमेशा अपनी बात रखती आई है। कंगना की पहन रंगोली का भी सोना महापात्रा ने खुलकर समर्थन किया था। अब देखना होगा कि क्या सलमान इस बारे में कुछ बोलते हैं या सोना की बात को इग्नोर करते हैं।