Wednesday, 22 April 2020

कॉन्ट्रॉवर्सी क्वीन राखी सावंत ने शेयर की शादी की तस्वीरें, अभी भी नजर नहीं आया दूल्हा

कॉन्ट्रॉवर्सी क्वीन राखी सावंत ने शेयर की शादी की तस्वीरें, अभी भी नजर नहीं आया दूल्हा
लॉकडाउन के चलते सभी सेलेब्स इनदिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वो अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ शेयर कर रहें हैं। हाल ही में कॉन्ट्रॉवर्सी क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने फैंस के लिए अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं।

ये तस्वीरें राखी ने कुछ दिन पहले ही शेयर की हैं जिसको उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। राखी ने इंस्टाग्राम पर 8 तस्वीरें पोस्ट की हैं और ये सभी तस्वीरें अलग अलग पोज और ड्रेस में हैं।

तस्वीरों की एक खास बात है कि किसी भी तस्वीर में उनके पति रितेश नजर नहीं आ रहे हैं। राखी सावंत की ये सभी तस्वीरें कटी हुई है।

राखी ने इन तस्वीरों को पोस्ट कर बताया है कि उनकी शादी तीन अलग अलग तरीके से हुई है। उन्होंने हिन्दू रीति-रिवाज से शादी वाली तस्वीरें शेयर की हैं और इसके साथ ही क्रिश्चियन वेडिंग की भी कुछ तस्वीरें हैं।

अपनी एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने बताया है कि उनकी कोर्ट मैरिज भी हुई है। आपको बता दें कि पिछले साल आइटम क्वीन राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की जानकारी दी थी और कहा था कि उन्होंने इंग्लैंड के एक एनआरआई रितेश से शादी रचा ली है।

लॉकडाउन में राखी सावंत अपने घर का भी पूरा ध्यान रख रही हैं। राखी सावंत ने अपना एक पुराना वीडियो शेयर किया था जिसमें वो घर की साफ सफाई करती नजर आ रही थी।

बता दें कि पूरे देश में कोरोना के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। अब तक 13387 लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं और 434 लोगों की सांसें रुक चुकी हैं। इसी के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ा दिया है।