Wednesday, 22 April 2020

शरद मल्होत्रा और रिप्सी भाटिया की वेडिंग को पूरा हुआ एक साल, दो रीति-रिवाजों से हुई थी शादी


शरद मल्होत्रा और रिप्सी भाटिया की वेडिंग को पूरा हुआ एक साल, दो रीति-रिवाजों से हुई थी शादी
अदिति यादव- टीवी के जाने माने एक्टर शरद मल्होत्रा आज अपनी शादी की पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। शरद मल्होत्रा ने साल 2019 में अपनी गर्लफ्रेंड रिप्सी भाटिया संग शादी रचाई थी। शरद मल्होत्रा टीवी के फेमस एक्टर है तो वहीं रिप्सी भाटिया दिल्ली में फैशन डिजाइनर हैं। इस कपल की पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर हम आपको इनका वेडिंग अलबम और लव स्टोरी के बारें में बताएंगे।
शरद और रिप्सी की पहली मुलाकात साल 2018 में हुई थी। रिप्सी दिल्ली की रहने वाली हैं। ये मुलाकात शरद की बहन ने करवाई थी। एक इंटरव्यू में शरद ने अपने रिश्ते के बारे बताया था- उन्होंने कहा था कि- शुरू में हम सोशल मीडिया के जरिए बात करते थे।
हम दोनों ही शादी नहीं करना चाहते थे और यही वजह थी कि हम एक दूसरे करीब आए। शादी के डर ने ही हमें शादी करने का फैसला लेने में मदद की, जिसके बाद इस कपल ने पिछले साल शादी रचाई।
शरद-रिप्सी की शादी और महंदी, संगीत की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। इस कपल की शादी का जश्न तीन दिन तक चला था। इस शादी में टीवी के कई सितारों ने शिरकत की थी। इस कपल की शादी दो रीति-रिवाजों से हुई थी। पहली शादी सिख रीति रिवाज से सुबह गुरुद्वारे में हुई तो रात को हिंदू रीति रिवाज से मुंबई के एक होटल में हुई थी।
सिख रीति रिवाज से शादी करने के लिए रिप्सी गुलाबी रंग का लंहगा पहना हुआ था। वहीं शरद सफेद रंग की शेरवानी और गुलाबी पंगड़ी में नजर आए।
इस मौके पर परिवार और दोस्त मौजूद थे। रात को हिंदू रीति रिवाज से शादी हुई थी, इस मौके पर रिप्सी लाल रंग के लहंगे में नजर आई थी। तो वहीं शरद गोल्ड कलर की शेरवानी में नजर आए थे।
एक्टर की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बाद करतें तो शरद मल्होत्रा रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार्स' में एक प्रतियोगी के रूप में देखा गया था। बाद में वह अपने डेब्यू शो 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' में नजर आए थे।
इस शो ने उन्होंने बुलंदियों का मुकाम दिया और शरद को घर-घर में मशहूर कर दिया थै। इस शो के बाद 'भारत का वीर पुत्र - महाराणा प्रताप', 'कसम तेरे प्यार की' जैसे कई शो में भी शरद ने काम किया। साल 2012 में उन्होंने फिल्म 'फ्रॉम सिडनी विद लव' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी।