Monday, 20 April 2020

लॉक डाउन में कोहली ने शुरू किया 'ट्रिम एट होम' चैलेंज, पीटरसन बोले- सफ़ेद हैं क्या ?


भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने देश भर में कोरोना वायरस के चलते लागू किए गए लॉक डाउन के दौरान 'ट्रिम एट होम' चैलेंज को शुरू किया है, जिसके तहत वह अपनी दाढ़ी को ट्रिम करते दिखाई दे रहे हैं. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह अपनी दाढ़ी को ट्रिम करते हुए नज़र आ रहे हैं.
कोहली ने वीडियो शेयर करने के साथ ही इसका एक मज़ेदार कैप्शन भी लिखा है, उन्होंने लिखा कि, " ऐसे में जबकि हम सभी घर के अंदर हैं, तो ऐसी चीजें अहम हो जाती हैं जो कि आपको आपको अच्छा महसूस कराती हैं. अच्छी तरह से तैयार रहना उन चीजों में से एक है जो मुझे जोन में रखता है."
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने लिखा कि, " इसलिए मैं घर पर दाढ़ी को ट्रिम कर रहा हूं और खुद को एक नया लुक दे रहा हूं. अब मैं चाहता हूं कि आप सभी लोग 'ट्रिम एट होम' का चैलेंज लें और अपना नया रूप दिखाएं." रन मशीन के नाम से मशहूर विराट कोहली के इस वीडियो के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और धाकड़ बल्लेबाज़ केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने कोहली के इस पोस्ट पर मजाकिया जवाब दिया है। पीटरसन ने लिखा कि, " क्या यह आपको ग्रे (सफ़ेद बालों) से छुटकारा दिलाता है दोस्त?."