Wednesday, 22 April 2020

देवोलीना भट्टाचार्जी ने मुंबई पुलिस से शिकायत की, एक महिला ने रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला और उन्हें मौत की धमकी दी


बिग बॉस 13 भले ही खत्म हो गया हो लेकिन प्रशंसकों के पास कोई ठंड नहीं है। कल, कुछ स्क्रीनशॉट में कथित तौर पर रश्मि देसाई के बैंक लेनदेन को दिखाया गया था, जो अरहान खान द्वारा किए गए दौरों से शुरू हुआ था। अगर वे सच हैं, तो ऐसा लगता…


बिग बॉस 13 भले ही खत्म हो गया हो लेकिन प्रशंसकों के पास कोई ठंड नहीं है। कल, कुछ स्क्रीनशॉट में कथित तौर पर रश्मि देसाई के बैंक लेनदेन को दिखाया गया था, जो अरहान खान द्वारा किए गए दौरों से शुरू हुआ था। अगर वे सच हैं, तो ऐसा लगता है कि उसने अपने खाते से 15 दिनों में फ्लैट में 15 लाख रुपये निकाले हैं। स्क्रीनशॉट्स के वायरल होने के बाद ट्विटर पर # रद्र देसाई के प्रशंसकों में गुस्सा फूट पड़ा। राशमी देसाई के प्रवक्ता ने स्पष्ट रूप से पुष्टि की है कि स्क्रीनशॉट सच हैं। अब, अफवाहें चल रही हैं कि रश्मि देसाई को ब्लैकमेल किया जा रहा है और साथ ही अरहान खान को धमकी भी दी जा रही है। बीती रात, देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपनी बेस्टी का समर्थन करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने लोगों से कहा कि वह अरहान खान को नजरअंदाज करे क्योंकि उसे लगा कि वह प्रचार के लिए भूखा है।

अब, चीजें अधिक गंभीर हो गई हैं। उन्होंने एक महिला का एक स्क्रीनशॉट साझा किया है, जिसने देवोलीना से कहा है कि अगर उसे कोई और बोलता है तो उसे मार दिया जाएगा। यह सब नहीं है, उसने रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला को भी धमकी दी है। देवोलीना ने इसे अपने हैंडल पर साझा किया है और मुंबई पुलिस ने भी इसका जवाब दिया है।

कहने की जरूरत नहीं है कि प्रशंसक इस मामले में देवोलेना के समर्थन में सामने आए। उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि वे उस महिला को नोटिस करें और उस महिला को ट्रैक करें जिसने अभिनेत्री को ये धमकियां दी थीं। कुछ दिन पहले, एक महिला ने स्पष्ट रूप से शहनाज़ गिल की एक प्रशंसक देवोलीना भट्टाचार्जी को अपनी माँ के साथ भी भाषा में घसीटते हुए गाली दी थी।