Saturday, 25 April 2020

बेटी रूही ने बताया अपने पापा करण जौहर को हाथी, काफी मजेदार है यह वीडियो


करण जौहर इन दिनों घर में रहकर अपने बच्चों यश और रूही के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. करण सिंगल पैरेंट हैं और सेरोगेसी के जरिए उनके दोनों जुड़वां बच्चों का जन्म हुआ है. अपने बच्चों के साथ के कई फोटोज और वीडियोज करण अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साझा करते रहते हैं और अब उन्होंने एक और वीडियो साझा किया है जिसकी वजह से वह सुर्ख़ियों में आए हैं.

फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रखते हैं. यह बात तो हम सभी जानते ही हैं. करण जौहर भी कुछ ऐसे ही हैं लेकिन इस वीडियो में करण के दोनों बच्चे उनका मजाक उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं. करण इस वीडियो में अपने बच्चों के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. तभी करण रूही से पूछते हैं कि तुम कौन सा जानवर बनना चाहोगी तो इस बात का जवाब देते हुए रूही कहती हैं पैपा पिग. जिसके बाद करण, रूही से पूछते हैं कि वह अपने पापा को कौनसा जानवर बनाना चाहेंगी तो जवाब देते हुए रूही कहती हैं - 'हाथी'. यह सुनकर दोबारा करण यही सवाल पूछते हैं लेकिन रूही का जवाब नहीं बदलता है. यह सब सुनकर करण हैरान होकर चुप हो जाते हैं और कहते हैं उन्हें बहुत बुरा लगा. लेकिन फिर भी रूही करण का मजाक उड़ाती रहती हैं.

इस वीडियो से पहले करण ने एक और वीडियो शेयर किया था. जिसमें वह अपनी बेटी रूही से पूछते हैं कि क्या उन्हें अपने पिता के कपड़े पसंद हैं? तो इस बात का जवाब देते हुए रूही कहती हैं कि उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं हैं. इसके बाद करण ने अपने बेटे यश से पूछा कि उन्हें कैसे कपड़े पहनने चाहिए. जिसके बाद जवाब में यश ने कहा कि उन्हें सिंपल कपड़े पहनने चाहिए.

गौरतलब है कि साल 2017 में करण को सेरोगेसी के जरिए एक बेटा और बेटी हुए थे. करण ने दोनों का नाम अपने पिता यश और मां हीरू जौहर के नाम के अक्षरों को मिलाकर रखा था.